विक्की कौशल ने किया खुलासा ''कन्हैया ट्विटर पे आजा'' की शूटिंग के लिए वह तीन रातों तक नहीं सोए थे..

9/2/2023 2:29:29 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वाईआरएफ की आगामी रिलीज द ग्रेट इंडियन फैमिली (टीजीआईएफ) से 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' की शूटिंग के लिए बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल को लगातार तीन रातों तक नींद नहीं आई!

विक्की कहते हैं, “कन्हैया ट्विटर पे आजा टीजीआईएफ में मेरा एंट्री सीक्वेंस है। एक विशाल सेट बनाया गया था जो भारत के एक हार्टलैंड ऑफ़ टाउन को दर्शाता है । वातावरण संक्रामक था, वहाँ कई डांसर्स और क्रू था जिन्होंने माहौल को और भी बढ़ा दिया। हमने लगातार तीन पूरी रातों तक शूटिंग की है! हाँ, मुझे नींद नहीं आ रही थी, हम सभी को नींद आ रही थी लेकिन हम इस माहौल को पसंद कर रहे थे!”

यह सॉन्ग साल के सबसे बड़े जन्माष्टमी सॉन्ग के रूप में चार्ट पर आगे बढ़ रहा है! विक्की का कहना है कि वाईआरएफ ने उनकी एंट्री को अनुक्रम को बड़े पैमाने पर देने की पूरी कोशिश की क्योंकि वह भारत के हार्टलैंड से एक सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका निभा रहे हैं!

वह कहते हैं, “YRF ने वास्तव में अपने होम टाउन में भजन कुमार की लोकप्रियता दिखाने के लिए कन्हैया ट्विटर पे आजा का आयोजन किया था। मेरा किरदार अपने शहर में एक सिंगिंग  आइकन है और इस शहर के लोग उसे पसंद करते हैं।''

विक्की कहते हैं, “ सॉन्ग का स्तर भजन कुमार के प्रति लोगों के प्यार से मेल खाना था। इस सॉन्ग की शूटिंग में मैंने अद्भुत समय बिताया। मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह गाना भी पसंद आएगा और यह इस जन्माष्टमी पर धूम मचाएगा!”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News