मांवां ठंडियां छांवां..मदर्स डे पर विक्की ने शेयर की मां और सासू मां संग खूबसूरत तस्वीरें, बी-टाउन की इस नई सास-दामाद की जोड़ी ने लूटी महफिल

5/8/2022 12:26:40 PM

मुंबई: चाहे लड़का हो या लड़की शादी के बाद दोनों के पास दो दो मां हो जाती है। हमने सास और बहु के रिश्ते को लेकर तो कई रिश्ते बने हैं लेकिन दुर्भाग्य की बात यह है कि दामाद सास के रिश्ते को समाज में ज्यादा महत्वता या यूं कहिए इनके रिश्ते का अभी तक कोई सीरियल नहीं आया है। भारतीय समाज में सास और उसकी बेटी का पति यानि दामाद का रिश्ता मां बेटे की तरह माना जाता है। बी-टाउन में भी कई स्टार्स हैं जो अपनी सासू मां संग खास रिश्ता शेयर करते हैं।

अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल का नाम भी जुड़ गया। हाल ही में इस नए सास दमाद की जोड़ी की एक तस्वीर सामने आई जो बयां कर रही है कि दोनों के बीच कुछ ही समय में बेहद जबरदस्त बाॅन्डिंग हो गई हैं। ये तस्वीर विक्की कौशल ने मदर्स डे पर शेयर की है। वैसे तो विक्की ने मां वीना संग भी तस्वीरें शेयर किए हैं लेकिन सासू मां के साथ उनकी फोटो ने सबका ध्यान खींचा।

शेयर की तस्वीरें विक्की-कैटरीना की शादी के दौरान की हैं। पहली तस्वीर में विक्की दुल्हा बने दिख रहे हैं। ये तस्वीर उनकी बारात के दौरान की लग रही हैं जिसमें उनकी मां ना कौशल डांस करती दिख रही है।

दूसरी तस्वीर हल्दी सेरेमनी की है। इस तस्वीर में वीना कौशल बेटे के  गाल पर प्यार से किस करती दिख रही है।

आखिरी तस्वीर में विक्की पत्नी कैटरीना संग सासू मां  मां का आशीवार्द लेते दिख रहे है। इन तस्वीरों के साथ विक्की ने लिखा मांवां ठंडियां छांवां #HappyMothersDay। फैंस विक्की द्वारा शेयर की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ ने भी मदर्स डे पर पोस्ट किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। कैट ने अपनी और विक्की की मां के साथ त्वीर पोस्ट की है। इसके उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मदर्स डे। इसके साथ ही दो ब्लू हार्ट वाली इमोजी भी बनाई है।'

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

काम की बात करें तो विक्की  विक्की के पास इस वक्त मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' है, जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में सारा अली खान संग  एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग खत्म की हैं। विक्की के पास गोविंदा नाम मेरा' और कुछ अन्य फिल्में हैं जिसका टाइटल अभी नहीं रखा गया है।

Content Writer

Smita Sharma