न्यू ईयर वेकेशन पर विक्की कौशल ने सनराइज में दिया पोज, फैंस ने पूछा “मिसेज कौशल कहां हैं?”

12/28/2022 12:18:20 PM

मुंबई। न्यू ईयर के चलते सभी सेलिब्रिटीज अपने वेकेशन पर निकल गए है। जिसके चलते कैटरीना कैफ और विक्की को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। हाल ही में विक्की कौशल ने वेकेशन से अपनी एक फोटो शेयर की है। विक्की कौशल ने राजस्थान से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वह पत्नी कैटरीना कैफ के साथ नए साल की छुट्टियां मना रहे हैं। विक्की एक जीप में जंगल सफारी पर गए और वहां उन्होंने सनराइज के साथ तस्वीर क्लिक कीं।

तस्वीरें शेयर करते हुए, विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हियर इस टू राइजिंग अप इन 2023!" विक्की कौशल ने सफारी से तेंदुए की एक तस्वीर भी अपलोड की थी।

कैटरीना को इस साल सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ में देखा गया था। उन्होंने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का पोस्टर साझा किया, जिसका शीर्षक ‘मेरी क्रिसमस’ है। फिल्म में ‘विजय सेतुपति’ मुख्य भूमिका में हैं। उनके पास सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ भी है, जो दिवाली 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। उनके पास आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ भी है।

विक्की ने हाल ही में ‘गोविंदा नाम मेरा’ में एक्ट किया। उनके पास कई और फिल्में हैं जिनमें लक्ष्मण उटेकर की फिल्म, आनंद तिवारी की फिल्म और मेघना गुलज़ार की ‘सैम बहादुर’ शामिल हैं।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi