कटरीना कैफ के साथ शादी की पहली सालगिराह मनाने के बाद विक्की कौशल ने खेला ''Bored game'', देखें वीडियो

12/10/2022 4:05:30 PM

मुंबई। बीते शुक्रवार को पहाड़ों में अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाने के बाद, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी छुट्टियों पर एक दूसरे के साथ कुछ अच्छा समय बिता रहे हैं। विक्की ने शनिवार को एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक गार्डन चेस बोर्ड पर हॉपस्कॉच खेलते नजर आ रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, "बोरिंग खेल।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की के वीडियो पर कैटरीना की छोटी बहन, इसाबेल कैफ ने कमेंट कर लिखा, "हॉपस्कॉच चैंपियन।" सनी कौशल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शारवरी वाघ ने कमेंट किया, "आज इंटरनेट पर सबसे अच्छा वीडियो।"

अभिनेता को गार्डन चेस बोर्ड का अलग तरह से इस्तेमाल करते देख विक्की के फैंस काफी खुश हुए। एक फैंन ने लिखा, "अकेले खेलोगे तो बोरिंग ही होगा ना," यह सुझाव देते हुए कि अभिनेता को कैटरीना के साथ अधिक समय बिताना चाहिए। एक अन्य फैन ने लिखा, "क्या कॉम्बिनेशन है।”

PunjabKesari

कैटरीना और विक्की दोनों के लिए यह साल काफी बिज़ी रहा है क्योंकि वे कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त थे। हालाँकि, कपल एक-दूसरे के साथ समय बिताने के लिए शहर से बाहर निकलने का कोई मौका नहीं छोड़ते। दोनों ने यह खुलासा नहीं किया है कि वे वास्तव में अपनी पहली शादी की सालगिरह कहाँ मना रहे हैं, लेकिन कैटरीना ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में साझा किया कि दोनों पहाड़ों में हैं, जैसा कि उन्होंने लिखा, "पहाड़ों में ..." और अपने पति को, विक्की को  उनकी खूबसूरत तस्वीरें क्लिक करने के लिए श्रेय दिया।

कैटरीना और विक्की ने पिछले साल राजस्थान में एक विशेष और भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे। यह जोड़ी कुछ समय से चुपचाप डेट कर रही थी, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा करने से पहले अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News