गर्लफ्रेंड संग ब्रेकअप के बाद अब सामने आया विक्की कौशल का बयान, कहा-''मैं सिंगल हूं''

4/3/2019 1:14:51 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल फिल्मों के अलावा अपनी लवलाइफ को लेकर काफी काफी सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ समय पहले विक्की की गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। हाल ही में अब उन्होंने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। जिसे जानने के बाद सब हैरान है। 

दरअसल, जब अवार्ड शो में विक्की से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया वह सिंगल हैं। विक्की ने कहा कि, हां जी एक सिंगल हूं अभी...देखो अकेला। उन्होंने लंबी सांस भरते हुए कहा 'सिंगल एकदम।' इसके तुरंत बाद विक्की ने कहा कि, 'रेडी टू मिंगल विद द ऑडियंस। भले ही विक्की ने मस्ती भरे अंदाज में ये बात कही हो लेकिन वह हरलीन के साथ हुए ब्रेकअप पर मुहर तो लगा ही चुके है।

हालांकि विक्की और हरलीन ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे, मगर दोनों को कई बार एक-साथ स्पॉट किया गया था। दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस बात का पता तब चला जब हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि हरलीन के इंस्टा अकाउंट में विक्की के साथ की कुछ तस्वीरें अभी भी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'राजी' और 'संजू' में अपनी परफार्मेंस से ऑडियन्स का दिल जीतने के बाद विक्की कौशल को लड़कियों की अटेंशन भी बहुत मिलती है। विक्की अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' के जरिए काफी सुर्खियां बटोर चुके है। इस फिल्म ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धुंआदार कमाई की। वहीं, जल्द ही विक्की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाले है। इसके अलावा वह करण जौहर की हॉरर कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी पहली दफा भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी।

 

 

Neha