विक्की कौशल ने साली साहिबा इसाबेल को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, छोटी बहन पर कैटरीना ने भी यूं लुटाया प्यार

1/7/2024 1:29:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल ने साल 2021 में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी रचाई थी। एक्टर न सिर्फ अपनी बीवी से ही बेहद प्यार करते हैं, बल्कि उनकी फैमिली के साथ भी बेहद प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं। वह अक्सर कैटरीना के फैमिली मेंबर्स पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। वहीं, बीते दिन एक्टर ने अपनी साली साहिबा इसाबेल कैफ के लिए खास पोस्ट शेयर किया और बर्थडे पर उन्हें शुभकामनाएं दी। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।


विक्की कौशल ने साली इसाबेल के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर उनकी एक गॉर्जियस तस्वीर शेयर की और साथ ही लिखा-'हैप्पी हैप्पी बर्थडे इसाबेल। आपको आने वाले अद्भुत साल की शुभकामनाएं'। इस फोटो में कैटरीना की बहन व्हाइट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

 

सिर्फ विक्की ही नहीं, बल्कि कैटरीना ने भी खास अंदाज में अपनी बहन को बर्थडे की शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर इसाबेल की बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की और लिखा-'हैप्पी हैप्पी हैप्पीएस्ट इजी बिजी बी इसा कैफ'।


 
काम की बात करें तो कैटरीना कैफ की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं, विक्की कौशल को हाल ही में फिल्म 'डंकी' और 'सैम बहादुर' में देखा गया था।

 

Content Writer

suman prajapati