मेरे हाथ में, तेरा हाथ...स्टाइलिश लुक में पति विक्की संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं कैटरीना, साथ में सेलिब्रेट करेंगे पहला वैलेंटाइन

2/14/2022 11:12:06 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं।  शादी के बाद से ही ये कपल खबरों में बना हुआ है फिर चाहे विक्की कैटरीना की पहली लोहड़ी हो या क्रिसमस।

वहीं अब शादी के बाद विक्की कैटरीना अपना पहला वैलेंटाइन डे मना रहे हैं। रविवार रात इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।  इस दौरान दोनों पूरे समय एक-दूसरे का हाथ थामे ही नजर आए।

इन्हें इस तरह से साथ देख फैंस को 'मेरे हाथ में, तेरा हाथ हो...' गाना याद आ रहा है।  विक्की कैटरीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। 

लुक की बात करें तो दोनों मैचिंग अंदाज में दिखे। जहां विक्की व्हाइट टी-शऱ्ट, डेनिम जैकेट और ट्राउजर में कूल दिखे। वहीं कैटरीना ऑल डेनिम लुक में स्टाइलिश दिखीं। इस दौरान कपल ने कोरोना वायरस प्रोटेक्शन का भी पूरा ख्याल रखा।

गौरतलब है कि बीते 9 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक-दूसरे संग शादी रचाई थी। राजस्थान के सवाई माधोपुर में दोनों की शादी की रस्में पूरी की गई थी। शादी से पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

शादी के बाद विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लगातार इंदौर के ही चक्कर काट रहे थे लेकिन हर त्योहार पर वह कैटरीना कैफ के साथ क्वालिटी टाइम जरुर बिताते थे। क्रिसमस से लेकर लोहड़ी के जश्न में वह पत्नी कैट के साथ शामिल हुए हैं।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma