''Doobey'' Moment : दो दिल एक जान बने विक्की-कैटरीना, एक-दूजे की बाहों में इस कदर कैद दिखा कपल

4/2/2022 9:46:20 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों लीवुड के हाॅट कपल विक्की कौशल और कैरटीना कैफ ही चर्चे हैं। इस स्टार कपल को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। कैटरीना और विक्की अपनी तस्वीरों से फैंस को  मदहोश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। दोनों जब भी साथ में कोई तस्वीर शेयर करते हैं तो इंटरनेट पर आग लगा देते हैं। मिस्टर और मिसेज कौशल इन दिनों अज्ञात जगह पर वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं।

PunjabKesari

इस ट्रॉपिकल गेटअवे से कपल लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रहा है जो चर्चा का विषय हैं। 31 मार्च को जहां कैटरीना ने विक्की संग तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं अब विक्की ने भी अपनी लेडी लव के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की तस्वीर मेंकैटरीना ने बैक साइड से अपने हबी को बाहों में कैद किए नजर आ रही हैं।  इस दौरान दोनों ने ही धूप से बचने के लिए सन ग्लासेस पहना हुआ है। ब्लैक कलर की सन हैट पहने कैटरीना मुस्कुरा रही हैं। दोनों एक याच में सन बाथ लेते हुए आराम कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में मिसेज कौशल व्हाइट स्विमसूट में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विक्की ने हार्ट इमोजी बनाई हैं। 

PunjabKesari

एक तस्वीर में विक्की शर्टलेस दिख रहे हैं। विक्की ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए यह भी लिखा है कि बिना wifi के भी यहां स्ट्रांग कनेक्शन है।

PunjabKesari

इससे पहले कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ अपने वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में कैटरीना मल्टीकलर की बिकिनी में बोल्ड दिखीं। वहीं विक्की का शर्टलेस लुक देखने को मिला। तस्वीर में विक्की ने अपनी पत्नी की बाहों पर अपना सिर रखा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


विक्की-कैटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी की थी हालांकि शादी के बाद दोनों को ज्यादा वक्त साथ में बिताने का मौका नहीं मिला था।  वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना 'मैरी क्रिसमस' और 'टाइगर 3' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। वहीं विक्की ने हाल ही में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म की शूटिंग खत्म की है। विक्की के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो उनके पास गोविंदा मेरा नाम, सैम बहादुर जैसी फिल्में में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News