Lakme Fashion Week: विक्की कौशल संग रैंप पर उतरीं जाह्नवी, प्रिंटिड ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

2/12/2020 10:44:38 AM

मुंबई: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हमेशा ही अपने फैशन से फैंस को इंप्रेस करती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक लह हर लुक में कहर ढाती हैं। हाल ही में जाह्नवी ने लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन कपड़ों के ब्रांड रिलायंस ट्रेंड्स के लिए रैम्प पर वॉक किया।

PunjabKesari

इस दौरान उनके साथ विक्की कौशल थे। दोनों ने डिजाइनर कुणाल रावल के लिए रैंप वॉक किया। बता दें कि दोनों ही इस ब्रांड के ब्रांड एम्बैसेडर हैं और रैम्प पर जलवा दिखाने से पहले दोनों दिवाली के मौके पर इस ब्रांड के एक ऐड में साथ नजर आए थे।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो जाह्ववी ब्लू एंड ग्रीन प्रिंटिड ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक, ओपन हेयर्स और चोकर जाह्नवी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं विक्की ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में हैंडसम दिखे। रैंप पर जाह्ववी और विक्की की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली।

PunjabKesari

विक्की और जाह्ववी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्ववी और विक्की करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगे। करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' साल 2021 में रिलीज होगी।

PunjabKesari

इसके अलावा जाह्नवी  'रूही अफ्जा' में नजर आएंगी। फिल्म में वह डबल रोल में दिखेंगी। इसके अलावा 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगी।

PunjabKesari

वहीं विक्की इन दिनों ऊधम सिंह और सैम मानेकशॉ की बायोपिक और करण जौहर की हॉरर सीरीज भूत की पहली फिल्म 'द हॉन्टेड शिप' पर काम कर रहे हैं।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News