शादी के 6 महीने बाद ही विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के बीच में आ गई 'वो'! तस्वीर देख 'मिसेज कौशल' ने दिया ऐसा रिएक्शन

6/12/2022 9:42:23 AM

मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। जब से लवबर्ड्स पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधा है तब से ही ये चर्चा में बना है। कपल से जुड़ी हर खबर और तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। लेकिन शादी के 6 महीने बाद कपल के प्यार को किसी की नजर लग गई है?

ये सवाल इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि फराह खान ने एक पोस्ट शेयर कर इशारा किया है कि कैट-विक्की के बीच में वो की एंट्री हो गई है। जैसी सोशल मीडिया पर ये चर्चा हुई तो खबर आग की तरह फैल गई। आप भी जानने के लिए बेकरार हैं, तो हम आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है।

दरअसल, कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान ने सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- सॉरी कैटरीना कैफ विक्की कौशल को कोई और मिल गई है।

ये तस्वीर क्रोएशिया की है और बैकग्राउंड में एक कमाल की लोकेशन नजर आ रही है। इन दिनों विक्की और फराह क्रोएसिया में किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में हैं और शूटिंग कर रहे हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कि विक्की कौशल हमेशा की तरह अपने डेपर लुक में हैं।

फराह का ये पोस्ट देखने के बाद कैटरीना ने तुरंत रिएक्ट किया। उन्होंने लिखा- 'आपको इजाजत है।' इसके साथ ही कैट रेड हार्ट इमोजी भी शेयर की है। वहीं विक्की ने फराह की पोस्ट शेयर करते हुए सफाई दी 'हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना 'टाइगर 3', 'फोन भूत' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा वह  विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' में दिखेंगी। 
वहीं विक्की कौशल गोविंदा 'मेरा नाम', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'धुनकी' और दो अनटाइटल फिल्मों में भी नजर आएंगे।
 

 

Content Writer

Smita Sharma