नहीं हुई विक्की कौशल और कटरीना कैफ की सगाई, एक्टर के पिता बोले- इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है

8/20/2021 11:23:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले दिनों से काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि दोनों की सगाई हो गई है, जिसके बाद उनके फैंस काफी एक्साइटड दिखाई दे रहे है। हालांकि विक्की और कैटरीना की तरफ से अबतक इस पर कोई बयान नहीं आया है। इसी बीच दोनों की रोका सेरेमनी की खबरों को लेकर विक्की कौशल के पिता ने चुप्पी तोड़ दी है।


मीडिया से बात करते हुए एक्टर विक्की कौशल के पिता बताया कि 'ये सच नहीं है'। विक्की और कटरीना की सगाई और रोका की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।
वहीं इससे पहलेकटरीना कैफ की टीम ने भी इस खबर को गलत बताया था।


बता दें, कटरीना विक्की की रोका सेरेमनी की खबरें 18 अगस्त को सोशल मीडिया पर जोरों से फैली थीं। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, 18 अगस्त को एक्ट्रेस विक्की नहीं सलमान ख़ान के साथ थीं। उन्हें इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस के लिए निकलना था, लेकिन कुछ वजहों से उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई थी। हालांकि अब दोनों टीम संग रूस के लिए रवाना हो चुके हैं।


आपको बता दें कि कटरीना और विक्की एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों में अपने रिश्ते को कभी भी पब्लिकली स्वीकार नहीं किया है। हालांकि अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News