फैमिली के साथ डिनर करने पहुंचे विक्की कौशल, निर्देशक पापा के चेहरे पर साफ दिखी बेटे के सक्सेस की खुशी

7/29/2019 2:21:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल ने कम ही समय में बड़ी सफलता हासिल कर ली। 'मसान' से बतौर एक्टर डेब्यू करने वाले विक्की के काम की फिल्ममेकर्स और दर्शकों ने भी तारीफ की है। वो लोगों के पसंदीदा एक्टर बन गए हैं। इसी बीच वो अपनी कामयाबी का जश्न मनाने अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई में नजर आए।

इन दिनों एक साथ कई फिल्मों पर काम कर रहे विकी अपनी इस बिजी शेड्यूल का असर अपने परिवार पर नहीं आने दे रहे हैं। अपने बिजी शेड्यूल से हर हफ्ते समय निकाल वह अपने परिवार के साथ एक न एक आउटिंग पर जाते ही हैं। हाल ही में  विक्की की फैमिली के साथ डिनर डेट की तस्वीरें सामने आई हैं। 

विक्की यहां अपने मशहूर स्टंट निर्देशक पिता श्याम कौशल के साथ लंच करने पहुंचे हैं। जब पूरी फैमिली डिनर करके रेस्टोरेंट के बाहर निकली तो मीडिया कैमरा ने उनको कैप्चर कर लिया। साथ में मां वीना कौशल भी हैं। उनके के पिता के चेहरे का तेज देख आप तय कर सकते हैं कि वह इन दिनों कितने संतुष्ट हैं। इस डिनर डेट पर विक्की के मम्मी पापा के अलावा कुछ औऱ खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी शामिल थे।

तस्वीरों में फैमिली के साथ विक्की की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। सभी काफी खुश भी दिख रहे हैं। इस दौरान विक्की ब्लू फुलस्लीव्स टीशर्ट के साथ डेनिम जींस में हर बार की तरह हैंडसम दिख रहे हैं। फैमिली के साथ उन्होंने जमकर पैपाराजी को पोज दिए। विक्की के पिता श्याम कौशल बॉलीवुड में बतौर एक्शन डायरेक्टर काम करते थे। लेकिन इस बात का फायदा उन्होंने कभी नहीं उठाया। अपनी मेहनत के दम पर विक्की ने इंडस्ट्री में खुद को साबित किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की जबरदस्त सक्सेस ने विक्की कौशल को बॉलीवुड के मेनस्ट्रीम एक्टर्स की लाइन में खड़ा कर दिया। कड़ी मेहनत के बाद विक्की कौशल आज जहां पर खड़े हैं जाहिर हैं ऐसे में वो इस सफलता के हकदार भी हैं। विक्की इन दिनों ऊधम सिंह और सैम मानेकशॉ की बायोपिक और करण जौहर की हॉरर सीरीज भूत की पहली फिल्म 'द हॉन्टेड शिप' पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा वह वह करण जौहर की अगली मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नज़र आएंगे। 

 

Neha