विक्की कौशल ने किया कंफर्म, इस टीवी एक्ट्रेस को कर रहे है डेट

2/12/2019 1:26:19 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की सफलता इन दिनों सातवें आसमान पर है। हाल ही में विक्की की आई फिल्म 'उरी' ने 200 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि विक्की आज हर एक लड़की के ड्रीमबॉय बन गए है। हाल ही में विक्की एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें की। दरअसल बीते कई महीनों से सुनने में आ रहा था कि विक्की वेब सीरीज ब्रोकेन की लीड एक्ट्रेस हरलीन सेठी को डेट कर रहे है। करण ने जब विक्की से उनकी लवलाइफ के बारे में सवाल किया तो विक्की ने खुलासा किया था कि वह पिछले एक साल से किसी को डेट कर रहे है।

इससे पहले भी विक्की अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात कर चुके है। फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू के दौरान विक्की ने ये माना था कि वह इस रिश्ते में काफी खुश है। विक्की ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा है कि, 'शुरुआत से ही मुझे सब सही लग रहा था। एक दूसरे को जानना काफी खूबसूरत है। ये सब एक साल से चल रहा है और हम कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले है। जो भी हुआ है वह अपने आप ही होता चला गया। हमें एक दूसरे की कंपनी पसंद आती है और हम एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है।' 


वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाले है। इस फिल्म रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल और जाह्नवी कपूर जैसे सितारे है।

Konika