''उरी'' के हिट होते ही विक्की कौशल ने गर्लफ्रेंड से किया ब्रेकअप, ये तस्वीरें दे रही हैं गवाही

3/16/2019 3:05:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की सफलता इन दिनों सातवें आसमान पर है। विक्की के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह एक के बाद एक बड़े प्रोजैक्ट साइन कर रहे हैं। विक्की अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा से ही प्राइवेट रखते हैं। लेकिन हाल ही में विक्की की लव लाइफ को लेकर एक खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की मॉडल और डांसर हरलीन शेट्टी को डेट कर रहे थे।

लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया हालांकि उन्होंने विक्की के साथ शेयर की तस्वीरें डिलीट नहीं की हैं। विक्की को अनफॉलो करने के बाद हरलीन ने कुछ हार्ट ब्रेकिंग पोस्ट को भी लाइक किया।

 

एक पोस्ट में ब्रेकअप से जुड़ी बातें लिखी हैं। वहीं दूसरे पोस्ट में लिखा है- 'मुझे माफ करना, अब सब कुछ खत्म हो गया है।' इन दो पोस्ट को देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है कि हरलीन, विक्की से ब्रेकअप के बाद काफी दुखी हैं। हालांकि इस पर विक्की और हरलीन का कोई की तरफ से कई बयान नहीं आया है।

 

 

बता दें कि हरलीन और विक्की लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में दोनों के अचानक ब्रेकअप की खबर चौंका देने वाली है। इससे पहले जब करण ने अपने चैट शो में जब विक्की से उनकी लवलाइफ के बारे में सवाल किया था तो उन्होंने कहा था कि वह पिछले एक साल से किसी को डेट कर रहे हैं।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। 

Smita Sharma