हैप्पी बर्थडे... कैटरीना की लाइफलाइन:जब विक्की ने घरवालों से कही थी कैटरीना से शादी करने की बात, तब ये था उनके माता-पिता का जवाब

5/16/2024 10:51:45 AM

मुंबई: विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। उनकी अदाकारी से लेकर उनके डायलॉग बोलने तक के स्टाइल को सभी पसंद करते हैं। आज विक्की कौशल अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उनके फैंस उन्हें लगातार जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

आज विक्की के बर्थडे पर हम आपको उनकी शादी से जुड़ा ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं जब उन्होंने अपने माता-पिता को बताया था कि वह कैटरीना कैफ से शादी करना चाहते हैं, तो इस बात पर उनकी क्या प्रतिक्रिया थी। 

PunjabKesari

 

विक्की कौशल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से 9 दिसंबर 2021 में शादी रचाई थी। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।

PunjabKesari


2022 में विक्की कौशल ने मम्मी-पापा की प्रतिक्रिया को याद किया और फिल्मफेयर के दौरान बताया-'वे दोनों ही बेहद खुश थे। उसे वह बहुत पसंद करते हैं। वे दोनों उस व्यक्ति से बेहद प्यार करते हैं जो वह है। मुझे लगता है कि जब आपके दिल में अच्छाई होती है, तो यह हमेशा हर चीज में दिखाई देती है।"

PunjabKesari

इस दौरान जब कैटरीना के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा गया तो अभिनेता ने इसे अपनी जिंदगी का बेहद ही खूबसूरत पल बताया। आगे विक्की ने कहा, ''एक ऐसा जीवनसाथी मिलना जिसे जुड़ने के बाद उन्हें समझता है और जिसे वह अच्छी तरह से समझते हैं, यह सबसे अनोखा एहसास होता है।'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही फिल्म 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगे। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और रणवीर कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा विक्की फिल्म 'छावा' में नजर आएंगे।

PunjabKesari

 

यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें विक्की, छत्रपति शिवाजी महाराज के बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा विक्की तृप्ति डिमरी के साथ 'बैड न्यूज' में भी नजर आएंगे। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है।

PunjabKesari

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News