विक्की कौशन ने सलमान से किया पर्सनल सवाल! तो मिला ऐसा जवाब कहा, ‘पिक अप का तो पता नहीं लेकिन...’

12/17/2022 11:39:59 AM

मुंबई। विक्की और कियारा सलमान खान के बिग बॉस 16 शो में अपनी नई फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का प्रमोशन करने आए। विक्की ने सलमान खान से पूछा, "क्या किसी लड़की ने आप पर किसी पिक अप लाइन का इस्तेमाल किया? और यदि हां, तो आपके द्वारा सुनी गई सबसे खराब पिक-अप लाइन क्या है?

सलमान खान ने कहा है कि उन्हें याद नहीं है कि लड़कियां उनके लिए पिक-अप लाइन का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन उन्हें यकीन है कि वे उन्हें 'ड्रॉप' जरूर कर देती हैं। सलमान ने हंसते हुए मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "पिक अप का तो पता नहीं लेकिन लड़की ने ड्रॉप जरूर किया है मुझे।” इस बात पर विक्की और कियारा भी हंसते हुए नज़र आए। मेजबान ने फिर कहा, "ठीक है, ईमानदारी से कहूं, तो मुझे ऐसी कोई पिक अप लाइन याद नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के घर में अपने सफर के दौरान, विक्की और कियारा ने रेडियो जॉकी की भूमिका निभाई और प्रतियोगियों से प्रश्न पूछे। अभिनेताओं ने प्रतियोगियों को गाने भी डेडिकेट किए।

सलमान खान की जिंदगी में कई लड़कियों को डेट करने की खबरें आती रही हैं। इनमें ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी, कैटरीना कैफ, यूलिया वंतूर समेत कई अन्य लोग शामिल हैं। हालांकि, सलमान ने कभी अपने रिश्तों के बारे में बात नहीं की।

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भूमि पेडनेकर और रेणुका शहाणे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और यह 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन रिलीज हुई।

विक्की जल्द ही आनंद तिवारी की आगामी फिल्म में तृप्ति डिमरी के साथ नजर आएंगे। फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं है और यह 28 जुलाई, 2023 को रिलीज के लिए तैयार है। उनके पास महत्वाकांक्षी परियोजना मेघना गुलजार की सैम बहादुर भी है। विक्की फिल्म में सैम मानेकशॉ की भूमिका निभा रहे हैं, जो 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेना प्रमुख थे।

सलमान खान हाल ही में चिरंजीवी की तेलुगू फिल्म ‘गॉडफादर’ में कैमियो करते नजर आए थे। उनके पास ‘किसी का भाई किसी की जान’ है और उनकी हिट फ्रेंचाइजी ‘टाइगर 3’ रिलीज के लिए तैयार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News