एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ थामे नजर आए विक्की-कैटरीना, काम से ब्रेक लेकर पति संग सिंगापुर रवाना हुईं Mrs Kaushal

3/28/2022 9:16:27 AM

मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी-टाउन के क्यूट कपल्स में से एक हैं। भले ही इस कपल ने शादी से पहले अपने रिलेशनशिप की खबर किसी को नहीं होने   दी थी लेकिन सात फेरे लेने के बाद से ही विक्की और कैटरीना अपनी प्यार भरी तस्वीरों को शेयर कर लोगों का दिल जीत लेते हैं। शादी के बाद इस प्यारे कपल को कई मौकों पर साथ देखने को मिला। वहीं बीती रात एक बार फिर इस प्यारे से कपल को साथ स्पाॅट किया गया।

रविवार देर रात कैटरीना और विक्की को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। खबरों की मानें तो काम से ब्रेक लेकर ये कपल सिंगापुर के लिए रवाना हुआ। दोनों का एयरपोर्ट लुक काफी कैजुअल था। लुक की बात करें तो विक्की ग्रे हुडी और ब्लैक जॉगर्स में हैंडसम दिखे।

उन्होंने इस दौरान बैकपेक कैरी किया था। वहीं कैटरीना की बात करें तो वह ग्राफिक व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक कोट और स्किनफिट जैगिंग में कूल दिखीं। उन्होंने अपने बालों की पोनी बना रखी थी। इस दौरान कैटरीना ने शेड्स से लुक को  पूरा किया। कपल ने एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

कैटरीना और विक्की ने पिछले साल 9 दिसंबर  राजस्थान में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने हाल ही में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म की शूटिंग खत्म की। उनके पास 'गोविंदा मेरा नाम' और 'सैम बहादुर' जैसी फिल्में पाइपलाइन हैं। वहीं कैटरीना ने हाल ही में विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' की शूटिंग शुरू की है। कैटरीना के पास 'टाइगर 3', 'फोन भूत' जैसी फिल्में हैं। 



 

Content Writer

Smita Sharma