शादी के लिए बरवाड़ा फोर्ट पहुंचे विक्की-कैटरीना, येलो शरारा सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं होने वाली दुल्हनिया

12/7/2021 10:49:41 AM

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां इन दिनों जोरो-शोरों से चल रही हैं। आज से शादी की सारी रस्में शुरू हो रही हैं। कपल और उनके परिवार वाले सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा पहुंच चुके हैं। शादी के लिए रवाना होने से पहले कैटरीना और विक्की को स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो कैटरीना येलो शरारा सूट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने पंजाबी जूती पहनी हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं विक्की लाइट पीच शर्ट और क्रीम पैंट में नजर आ रहे हैं। एक्टर मीडिया के सामने पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें आज कैटरीना के हाथ में सोजत की मेंहदी लगेगी। इस मेंहदी की कीमत 1 लाख रुपये है। रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की अपनी बारात के साथ एक ग्रैंड एंट्री करेंगे। शादी के दिन एक्टर 7 सफेद घोड़ों के रथ पर सवार होकर एंट्री करेंगे।

PunjabKesari

शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इसके बाद इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखेंगे। दोनों की शादी में सुरक्षा का भी खास इंतजाम किया गया है।

PunjabKesari

मुंबई से आए 100 बाउंसर्स सुरक्षा संभाल रहे हैं। कपल की शादी की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा संभाल रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News