Video:देर रात तक मां के साथ विक्की के घर रुकी कैटरीना कैफ, शादी से पहले बांटी मिठाइयां और फूड पैकेट्स

12/6/2021 2:04:47 PM

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें जोरों पर हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में शादी कर रहे हैं। राजस्थान के लिए रवाना होने से पहले विक्की ने मुंबई में घर के बाहर मौजूद पैपराजी के लिए मिठाइयां और फूड पैकेट्स भिजवाए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में विक्की जिस फ्लैट में रहते हैं, उस बिल्डिंग की झलक देखने को मिल रही है। इसके बाद मिठाइयों और फूड पैकेट्स दिख रहे हैं। कुछ पैपराजी के हाथ में भी मिठाइयों के पैकेट नजर आ रहे हैं। विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- स्वीट, विक्की कौशल ने अपने शेफ के हाथों बने फूड पैकेट्स घर के बाहर इंतजार कर पैपराजी के लिए भिजवाए। बीती रात विक्की कौशल के घर पर शादी समारोह शुरू हो गया। कैटरीना कैफ और उनकी मां देर रात उनके घर पर रुकी थीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें हाल ही में विक्की और कैटरीना की शादी से जुड़ा एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की अपनी बारात के साथ एक ग्रैंड एंट्री करेंगे। शादी के दिन एक्टर 7 सफेद घोड़ों के रथ पर सवार होकर एंट्री करेंगे। एक शाही मंडप को खासतौर पर डिजाइन किया गया है। शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इसके बाद इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News