पत्नी का हाथ थाम दिए पोज, ‘गोविंदा नाम मेरा’ की स्क्रीनिंग पर एक साथ नज़र आए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

12/15/2022 10:11:55 AM

मुंबई। विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ से लेकर उनके भाई सनी कौशल और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शार्वरी वाघ तक सभी बीते मंगलवार को मुंबई में उनकी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे। वरुण धवन के साथ पिता और फिल्म निर्माता डेविड धवन, करण जौहर, कबीर खान और अभिनेता हुमा कुरैशी भी स्क्रीनिंग में शामिल हुई।

स्क्रीनिंग के लिए विकी कौशल ग्रे कुर्ता और ब्लैक पैंट और व्हाइट शूज में पहुंचे। उन्होंने सनग्लासेज भी पहने थे। इवेंट में कैटरीना फ्लोरल मिडी ड्रेस और हील्स में नज़र आई। पपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ देने से पहले विक्की ने अपनी पत्नी का हाथ पकड़ कर पपराज़ी के लिए पोज़ किया।

इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट ने इसका एक वीडियो साझा किया और फैंस ने उन पर खूब प्यार बरसाया। एक फैंन ने वीडियो पर कमेंट किया, "बस इस कपल को प्यार करो..कोई शोबाजी नहीं छिछोरापन नहीं...सिंपल एन स्वीट।" एक अन्य ने लिखा, "बॉलीवुड की सबसे सिंपल और रॉयल जोड़ी।" कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में उन्हें "क्यूटेस्ट कपल" और "परफेक्ट कपल" भी कहा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विक्की ने ‘गोविंदा नाम मेरा’ के निर्देशक शशांक खेतान और सह-कलाकार कियारा आडवाणी के साथ भी तस्वीर खिंचवाई। कियारा बेज कलर के जंपसूट में पहुंचीं और फिल्म की पूरी टीम के साथ रेड कार्पेट पर पोज भी दिए। हुमा, जिन्हें हाल ही में ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ में देखा गया था, स्क्रीनिंग पर एक मिनी ड्रेस और एक लाल टोपी में देखी गईं।

‘गोविंदा नाम मेरा’ में भूमि पेडनेकर भी हैं। यह एक कॉमेडी से भरी मर्डर मिस्ट्री है और इसमें विक्की और कियारा का स्पेशल डांस नंबर भी है, यह फिल्म 16 दिसंबर को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। विक्की एक कोरियोग्राफर की भूमिका में हैं, वहीं भूमि उनकी पत्नी की भूमिका में हैं और कियारा उनकी कोरियोग्राफर गर्लफ्रेंड की भूमिका में हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News