Weddings 2021: विक्की कैटरीना से लेकर वरुण नताशा तक 7 जन्मों के बंधन में बंधे ये स्टार्स, इस कपल ने तो गुपचुप शादी रचाकर दे दिया सबको चकमा

12/24/2021 1:35:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2021 लगभग दहलीज पर है। नई उम्मीदों और नए वादों के साथ नया साल आने में कुछ दिन ही बाकी हैं। 2021 की अब तक की झलक देखें तो इस साल में कई स्टार्स को उनका जीवन साथी मिला। फिल्म और टीवी की कई एक्ट्रेसेस अपने पार्टनर संग शादी रचाकर इन दिनों खुशी से अपना जीवन व्यतीत कर कर रही हैं। तो आईए जानते है साल 2021 में किन-किन एक्ट्रेसेस को उनका जीवन साथी मिला...


 


वरुण धवन- नताशा दलाल
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने 24 जनवरी को अपनी बचपन की फ्रेंड नताशा दलाल संग सात जन्मों के लिए शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने अपनी शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखा। कोरोना से सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शादी में केवल 50 मेहमानों को ही शामिल किया गया।

 

दीया मिर्जा- वैभव रेखी
दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने 15 फरवरी को शादी रचाई। दीया के पति वैभव एक्ट्रेस से पहले शादीशुदा हैं। उनके पहली शादी से एक बेटी है। वहीं वैभव से शादी के बाद दीया ने बेटे अव्यान को जन्म दिया। शादी के बाद अब ये कपल फैमिली संग हैप्पी टाइम स्पैंड करता है।

 

यामी गौतम- आदित्य धारी
एक्ट्रेस यामी गौतम ने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के निर्देशक आदित्य धर से जून में शादी रचाई। कपल की शादी हिमाचल प्रदेश में हुई। अपनी वेडिंग की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पति संग एक तस्वीर शेयर कर दी थी।

PunjabKesari

 

राहुल वैद्य-दिशा परमार

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार 16 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधें। इस जोड़े ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। दिशा लाल जोड़े में दुल्हन बनीं काफी खूबसूरत दिखीं, जबकि राहुल क्रीम शेरवानी में परफेक्ट ग्रूम लगे।

 

रिया कपूर-करण भुलानी
14 अगस्त को शादी के बंधन में बंधी अनिल कपूर की छोटी बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही। लंबे समय तक डेटिंग के बाद रिया ने अचानक बॉयफ्रेंड करण भुलानी से शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया। दोनों की शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही मौजूद थे।

 

PunjabKesari

 

श्रद्धा आर्या-राहुल नागल

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की शादी भी टीवी इंडस्ट्री की महंगी शादियों में से एक वाली लिस्ट में शामिल है। 17 नवंबर को एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन राहुल नागल संग सात फेरे लिए। अपनी शादी में श्रद्धा ने खूब धमाल मचाया और उनके फ्रेंड्स ने भी एक्ट्रेस की शादी को खूब एंजॉय किया।

 

 

पत्रलेखा- राजकुमार राव
एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा पॉल ने भी अपनी शादी को शोर-शराबे से दूर रखा और चंडीगढ़ में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी के बीच सात फेरे लिए। करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ये कपल 15 नवंबर को ऑफिशियली एक दूसरे का हो गया।एक्ट्रेस अब ट्विटर और इंस्टाग्राम पर 'यामी गौतम धर' हैं।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल
  
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी बॉलीवुड की अन्य ग्रेंड वेडिंग में से एक है, जिसमें खूब करोड़ों के हिसाब से पैसे खर्च हुए। कैटरीना-विक्की ने 9 दिसंबर को द सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की। शादी से कई दिनों पहले से लेकर काफी दिनों बाद तक ये कपल सुर्खियों में बना रहा।

 

 


अंकिता लोखंडे- विक्की जैन
जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधी। शादी में अंकिता ने अपने सारे शौंक पूरे किए। शादी काफी धूमधाम से हुई, जिसमें उनके कई फ्रेंड्स और करीबी शामिल हुए। कपल की शादी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग फोटोज ने काफी दिनों तक लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचे रखा।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News