विक्की-कैटरीना ने अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ में बेचे शादी के फुटेज! दिखेगी कपल की रोका सेरेमनी से लेकर सात फेरों तक की कहानी

12/8/2021 12:12:24 PM

मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी इस समय सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग टॉपिक है। उनकी शादी से जुड़ी हर अपडेट के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं। कपल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेगा।

शादी में प्राइवेसी का खास ख्याल रखा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विक्की और कैटरीना ने एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को अपनी शादी के राइट्स बेचे हैं यही वजह है कि शादी में इतनी प्राइवेसी का ध्यान रखा जा रहा है ताकि कोई भी फोटो या वीडियो वायरल ना हो।

80 करोड़ में फाइनल हुई डील 

मीडिया पोर्टल ने खुलासा किया है कि अमेजन प्राइम वीडियो को विक्की-कैटरीना की शादी के वीडियो को दिखाने राइट्स मिल गए हैं।  इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी के टेलिकास्ट राइट्स एमेजॉन प्राइम को बेच दिए हैं। ये डील 80 करोड़ में फाइनल हुई है।

इस डील की वजह से ही कैटरीना और विक्की ने अपने गेस्ट से एनडीए साइन करवाया है ताकि ओटीटी प्लेटफॉर्म से पहले शादी की कोई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल ना हो।गौरतबल है कि बीते दिन खबर आई थी कि विक्की और कैट की शादी के एक्सक्लूसिव वीडियो के लिए एक ओटीटी प्लेफॉर्म ने उन्हें 100 करोड़ ऑफर किए हैं।

अगले साल होगी रिलीज

विक्की और कैटरीना की वेडिंग सीरीज में उनके रोमांस से लेकर रोका सेरेमनी और चार दिन के राजस्थान में हुए फंक्शन सभी को दिखाया जाएगा। विक्की और कैटरीना की शादी की वीडियो को साल 2022 में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इससे पहले 2019 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी अपनी शादी की सीरीज की डील ओटीटी प्लेटफॉर्म से की थी।

Content Writer

Smita Sharma