विक्की-कैटरीना ने अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ में बेचे शादी के फुटेज! दिखेगी कपल की रोका सेरेमनी से लेकर सात फेरों तक की कहानी

12/8/2021 12:12:24 PM

मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी इस समय सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग टॉपिक है। उनकी शादी से जुड़ी हर अपडेट के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं। कपल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेगा।

PunjabKesari

शादी में प्राइवेसी का खास ख्याल रखा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विक्की और कैटरीना ने एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को अपनी शादी के राइट्स बेचे हैं यही वजह है कि शादी में इतनी प्राइवेसी का ध्यान रखा जा रहा है ताकि कोई भी फोटो या वीडियो वायरल ना हो।

PunjabKesari

80 करोड़ में फाइनल हुई डील 

मीडिया पोर्टल ने खुलासा किया है कि अमेजन प्राइम वीडियो को विक्की-कैटरीना की शादी के वीडियो को दिखाने राइट्स मिल गए हैं।  इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी के टेलिकास्ट राइट्स एमेजॉन प्राइम को बेच दिए हैं। ये डील 80 करोड़ में फाइनल हुई है।

PunjabKesari

इस डील की वजह से ही कैटरीना और विक्की ने अपने गेस्ट से एनडीए साइन करवाया है ताकि ओटीटी प्लेटफॉर्म से पहले शादी की कोई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल ना हो।गौरतबल है कि बीते दिन खबर आई थी कि विक्की और कैट की शादी के एक्सक्लूसिव वीडियो के लिए एक ओटीटी प्लेफॉर्म ने उन्हें 100 करोड़ ऑफर किए हैं।

PunjabKesari

अगले साल होगी रिलीज

विक्की और कैटरीना की वेडिंग सीरीज में उनके रोमांस से लेकर रोका सेरेमनी और चार दिन के राजस्थान में हुए फंक्शन सभी को दिखाया जाएगा। विक्की और कैटरीना की शादी की वीडियो को साल 2022 में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इससे पहले 2019 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी अपनी शादी की सीरीज की डील ओटीटी प्लेटफॉर्म से की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News