पति संग पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी कैटरीना,सेट पर विक्की ने प्यार से निहारा तो यूं शर्माती दिखीं ''मिसेज कौशल''

9/14/2022 11:36:04 AM

मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ  बाॅलीवुड की प्यारी जोड़ियों में से एक हैं। बीते साल शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने ना तो कोई फिल्म साथ में की है और ना कोई विज्ञापन। ऐसे में फैंस इस कपल को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए हर कोई बेताब है। वहीं अब लगता है कि इस कपल को साथ में देखने की लोगों की ख्वाहिश पूरी होने वाली है।

PunjabKesari

दरअसल, दोनों की साथ में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो उनके एक शूट के दौरान की हैं। विक्की और कैटरीना का ये ऐड किस चीज का है इसके बारे में तो अभी कोई जानकारी नहीं हैं, लेकिन कपल की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

 

PunjabKesari

तस्वीरों में कपल का लुक वेकेशन मोड की फील दे रहे हैं। एक फ्रेम में एक साथ पोज देते हुए दोनों साथ में कपल गोल्स दे रहे हैं और बहुत प्यारे भी लग रहे हैं। 

PunjabKesari

एक तस्वीर में विक्की जहां कैटरीना को निहार रहे हैं तो वहीं कैट शरमाती नजर आ रही हैं। एक फ्रेम में एक साथ पोज देते हुए दोनों साथ में कपल गोल्स दे रहे हैं और बहुत प्यारे भी लग रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को राजस्थान में अपने करीबियों और परिवार के बीच ही शादी की थी। दोनों ने अपने अफेयर को भी काफी सीक्रेट रखा था और शादी होने तक उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की थी। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की और कैटरीना के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। विक्की जहां फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित मेघना गुलजार की फिल्म 'सैमबहादुर' की शूटिंग कर रहे हैं। वही कैटरीना, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर अपनी फिल्म 'फोन भूत' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा कैटरीना 'मैरी क्रिसमस', 'टाइगर 3', 'जी ले जरा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News