शादी के बाद विक्की कैटरीना ने इंडस्ट्री को दोस्तों को भेजा खास नोट, लिखा- हम जल्द ही आपके साथ इस खुशी को शेयर...

12/11/2021 11:02:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के पावर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में ग्रैंड शादी रचाई है, जिसमें कपल के कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। शादी के बाद इंडस्ट्री के लोग दोनों को नई जिंदगी की शुरूआत के लिए बधाईयां दे रहे हैं। इसी बीच कैटरीना-विक्की ने अपने दोस्तों को एक नोट लिखकर खास धन्यवाद दिया है।


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने उन सभी दोस्तों को एक हैंपर भेजा है, जो शादी में शामिल नहीं हो पाए थे। इसमें उन्होंने जल्द ही दोस्तों से मिलने का वादा किया है। इस नोट के बाद अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं।

PunjabKesari

कपल द्वारा भेजे गए हैंपर में मोतीचूर के लड्डू, परफ्यूम, कैंडल्स, फूल जैसी खूबसूरत चीजों के अलावा एक थैंक्यू नोट भी था, जिसमें दोनों ने अपने दोस्तों से जल्द मिलने का वादा किया। इस नोट पर शुक्र रब दा शुक्र सब दा लिखा हुआ है।

 

नोट के अंदर लिखा है, ‘9 दिसंबर को, भगवान की कृपा से और अपने माता-पिता के आशीर्वाद से, हमने अपने जीवन का सबसे बड़ा कदम उठाया और शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। हमारी इच्छाओं के बावजूद, हम वर्तमान स्थिति के कारण एक साथ जश्न मनाने में असमर्थ थे, लेकिन हम जल्द ही इस खुशी को आपके साथ शेयर करने की उम्मीद करते हैं। हम इस रोमांचक नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं, आपका प्यार और आशीर्वाद हमारे लिए बहुत मायने रखता है। आप सभी के समर्थन के लिए हमेशा धन्यवाद। हमारे परिवार का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। लव, कैटरीना और विक्की।'

 

बता दें, शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का परिवार में शानदार स्वागत हुआ। कैटरीना के देवर यानी विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल ने एक प्यारा नोट लिखकर अपनी परजाई का घर में स्वागत किया। वहीं ईसाबेल कैफ ने भी हार्टफेल्ट नोट लिखकर अपनी जीजा विक्की कौशल का स्वागत किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News