विक्की जैन ने अपनी खूबसूरत दुल्हनिया अंकिता को गिफ्ट किया 50cr का प्राइवेट विला, इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी एक्ट्रेस को दिए लग्जरी तोहफे

12/16/2021 3:05:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। 14 दिसंबर को कपल की धूमधाम से शादी हुई, जिसके बाद उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहे हैं। इसी बीच पता चला है कि अंकिता को पति विक्की जैन से शादी के बाद एक आलीशान गिफ्ट मिला है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की जैन ने अपनी पत्नी अंकिता को शादी के बाद आलीशान प्राइवेट विला गिफ्ट किया है। ये विला मालदीव में है। इस विले की कीमत 50 करोड़ बताई जा रही है।

 


वहीं बताया जा रहा है कि अंकिता ने अपने पति के लिए प्राइवेट yacht खरीदा है, जो कि पर्सनलाइज्ड है। इसकी कीमत 8 करोड़ बताई जा रही है।


इतना ही नहीं, पति के अलावा अंकिता लोखंडे को इंडस्ट्री में उनके दोस्तों से भी कई लग्जरी तोहफे मिले हैं। टीवी क्वीन एकता कपूर ने अंकिता को 50 लाख का वेडिंग गिफ्ट दिया है।


माही विज ने उन्हें ब्यासाची कलेक्शन से खूबसूरत साड़ी गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 15 लाख बताई जा रही है। वहीं उनकी पुरानी दोस्त मृणालिनी त्यागी ने एक्ट्रेस को 10 लाख की गोल्ड ज्वैलरी दी है।

PunjabKesari


मालूम हो एक्ट्रेस रश्मि देसाई और अंकिता लोखंडे लंबे अरसे से दोस्त हैं। भले ही वो बिग बॉस 15 में होने की वजह अपनी दोस्त की शादी में नहीं पहुंच पाईं, लेकिन उन्होंने अंकिता को नीता लुला की 10 लाख की साड़ी गिफ्ट की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News