स्मार्ट जोड़ीः विक्की संग मराठी शादी के बाद अंकिता ने अदा की नई बहू की सारी रस्में, अंगूठी ढूंढने की रस्म में पति को चटाई धूल

3/3/2022 12:20:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन संग शादी रचाई थी। शादी के बाद अक्सर ये कपल अपनी लविंग केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियों में रहता है। दोनों को अक्सर पब्लिक प्लेस में जबरदस्त कपल गोल्स देते देखा जाता है। हालांकि, इन दिनों अंकिता अपने पति संग स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रही है। खास बात तो यह है कि अंकिता और विक्की ने 'स्मार्ट जोड़ी' के सेट पर मराठी रीति-रिवाजों से दोबारा शादी की, जिसको लेकर एक बार फिर ये कपल सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी पहली शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो पति संग शादी के बाद अदा की जाने वाली रस्में निभाती दिख रही हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

देखें तस्वीरें...


अंगूठी ढूंढने की रस्म
शादी के बाद दूल्हा दुल्हन द्वारा दूध से भरे कटोरे में अंगूठी ढूंढने की रस्म अदा की जाती है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने भी एक बार फिर नए कपल की तरह ही वह रस्में अदा कीं और इस दौरान वो खूब मस्ती करते दिखे।


अंकिता ने मारी बाजी

अंगूठी ढूंढने की रस्म में अंकिता ने अपने पति को हरा दिया, यानि दूध के कटोरी में से वह अंगूठी एक्ट्रेस के हाथ लगी। इस दौरान एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।


अदा की नई बहू की सभी रस्में 


इस तस्वीर में अंकिता एक हाथ में लोटा लेकर और दूसरे हाथ से जमीन पर चावलों के साथ रस्म अदा कर रही है।


 

कंगन खुलाई की रस्म

 

 

अन्य तस्वीरों में भी अंकिता और विक्की जैन एक साथ शादी के बाद वाली सारी रस्में हंसी मजाक के साथ निभाते नजर आ रहे हैं।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान अंकिता खुले बालों और सिल्क साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की जैन ब्लैक कुर्ते में परफेक्ट दिख रहे हैं। 

 

Content Writer

suman prajapati