स्मार्ट जोड़ीः विक्की संग मराठी शादी के बाद अंकिता ने अदा की नई बहू की सारी रस्में, अंगूठी ढूंढने की रस्म में पति को चटाई धूल

3/3/2022 12:20:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन संग शादी रचाई थी। शादी के बाद अक्सर ये कपल अपनी लविंग केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियों में रहता है। दोनों को अक्सर पब्लिक प्लेस में जबरदस्त कपल गोल्स देते देखा जाता है। हालांकि, इन दिनों अंकिता अपने पति संग स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रही है। खास बात तो यह है कि अंकिता और विक्की ने 'स्मार्ट जोड़ी' के सेट पर मराठी रीति-रिवाजों से दोबारा शादी की, जिसको लेकर एक बार फिर ये कपल सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी पहली शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो पति संग शादी के बाद अदा की जाने वाली रस्में निभाती दिख रही हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

देखें तस्वीरें...


PunjabKesari

अंगूठी ढूंढने की रस्म
शादी के बाद दूल्हा दुल्हन द्वारा दूध से भरे कटोरे में अंगूठी ढूंढने की रस्म अदा की जाती है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने भी एक बार फिर नए कपल की तरह ही वह रस्में अदा कीं और इस दौरान वो खूब मस्ती करते दिखे।

PunjabKesari


अंकिता ने मारी बाजी

अंगूठी ढूंढने की रस्म में अंकिता ने अपने पति को हरा दिया, यानि दूध के कटोरी में से वह अंगूठी एक्ट्रेस के हाथ लगी। इस दौरान एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।

PunjabKesari


अदा की नई बहू की सभी रस्में 


इस तस्वीर में अंकिता एक हाथ में लोटा लेकर और दूसरे हाथ से जमीन पर चावलों के साथ रस्म अदा कर रही है।

PunjabKesari
 

कंगन खुलाई की रस्म

 

PunjabKesari

 

अन्य तस्वीरों में भी अंकिता और विक्की जैन एक साथ शादी के बाद वाली सारी रस्में हंसी मजाक के साथ निभाते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इस दौरान अंकिता खुले बालों और सिल्क साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की जैन ब्लैक कुर्ते में परफेक्ट दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News