73rd Army Day: 16 हजार फीट की ऊंचाई पर जवानों संग विक्की ने मनाया आर्मी डे, सेना से ली गन चलाने की ट्रेनिंग

1/16/2021 10:18:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल भारतीय थल सेना दिवस यानि आर्मी डे के मौके पर तवांग के इंडो चाइना बॉर्डर पर पहुंचे। यहां विक्की ने  16 हजार फीट की ऊंचाई पर सेना के जवानों के साथ आर्मी डे मनाया।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने गन चलाने की ट्रेनिंग भी ली। इस दौरान की वीडियो विक्की ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। लुक की बात करें तो विक्की आर्मी प्रिंट कार्गो पैंट और जैकेट में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा-अरुणाचल प्रदेश के तवांग के इंडो चाइना बॉर्डर पर 16,000 फीट की ऊंचाई पर आना हमेशा याद रहेगा। मेरी टीम के एक सदस्य को कम ऊंचाई पर ले जाया गया क्योंकि उन्हें सांस लेने में मुश्किल हो रही थी। भारतीय सेना हमारी सुरक्षा के लिए अपनी सारी ताकत के साथ यहां पर हमेशा खड़ी है। हमारे सबसे बहादुर पुरुषों को सलाम, जो स्वयं से पहले सेवा में विश्वास करते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि विक्की कौशन ने 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' में सेना के जवान का रोल प्ले किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

एक्टर के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही डायरेक्टर मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म में स्वर्गीय फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


अक्षय ने जवानों संग खेला वाॅलीवाॅल

क्षय ने आर्मी डे पर देश के जवानों के साथ वॉलीबॉल का खेल खेला है। जिसका वीडियो एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- आर्मी डे के मौके पर कुछ बहादुरों से मिलने और मेराथॉन को फ्लैगऑफ करने का मौका मिला। वॉलीबॉल के क्विक गेम से बढ़कर वॉर्मअप और क्या हो सकता है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News