विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का हुआ रोका, फिल्ममेकर करीब खान के घर हुई सेरेमनी की सारी रस्में!

11/8/2021 1:33:21 PM

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें जोरों पर हैं। दोनों दिसंबर में शादी कर सकते हैं। अब खबर सामने आई है कि दीवाली के दिन फिल्ममेकर करीब खान के घर विक्की और कैटरीना की प्राइवेट रोका सेरेमनी हुई थी। दोनों परिवार वालों ने रोका सेरेमनी के लिए इस दिन को शुभ माना। 


सूत्रों के अनुसार, विक्की और कैटरीना मीडिया से बचने के लिए अलग-अलग कारों में पहुंचे थे। विक्की और कैटरीना की रोका सेरेमनी में सिर्फ परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। विक्की की तरफ से उनके भाई सनी कौशल और माता-पिता थे तो कैटरीना की तरफ उनकी बहन और मां सुजैन थीं। कबीर ने कैटरीना के साथ हिट फिल्मों में साथ काम किया है और वह कैटरीना को फैमिली की तरह मानते हैं। रोका सेरेमनी का फंक्शन कबीर के घर पर ही रखा गया। फिल्ममेकर के घर लाइट्स और फ्लॉवर्स से सजाया गया था। विक्की और कैटरीना ने दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थी।


बता दें कैटरीना और विक्की विदेश में शादी करना चाहते थे लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण शादी सवाई माधोपुर के Six Senses Fort Barwara रिजॉर्ट में होगी। ये राजस्थान के Ranthambore National Park से 30 मिनट की दूरी पर है।

Content Writer

Parminder Kaur