उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मिले ऋतिक रोशन, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

7/19/2019 10:58:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ऋतिक रोशन स्टारर सुपर-30 की फैन फॉलोइंग में बुधवार को एक नाम और जुड़ गया। यह नाम है उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू का, उन्होंने खुद ट्वीट कर 'सुपर-30' फिल्म देखने की जानकारी दी। नायडू ने यह फिल्म ऋतिक रोशन, प्रोड् साजिद नाडियावाला, 'सुपर-30' के संस्थापक आनंद कुमार और अपने परिवार के साथ देखी। उपराष्ट्रपति ने फिल्म को देखने के बाद प्रसन्नता जाहिर की और फिल्म को प्रेरणादायक बताया। 

PunjabKesari

बुधवार को नई दिल्ली के उपराष्ट्रपति भवन में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी थी। दूसरी तरफ ऋतिक रोशन ने भी सोशल मीडिया पर स्पेशल स्क्रीनिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को धन्यवाद दिया। सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार ने भी उपराष्ट्रपति को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया।  

PunjabKesari

उपराष्ट्रपति ने एक्टर ऋतिक रोशन की एक्टिंग को काफी पसंद किया है। 'सुपर-30' फिल्म 12 जुलाई को सिनेमा घरों में लगी थी। इस फिल्म की कहानी को बिहार के पटना जिले में चलने वाली कोचिंग सुपर-30 से लिया है जिसके संस्थापक गणितज्ञ आनंद कुमार है। 'सुपर-30' कोचिंग उन बच्चों को  IIT की तैयारी कराती है जिनके आर्थिक हालात ठीक नहीं होते हैं। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News