कोरोना से जंग हारे तमिल फिल्मों के फेमस प्रोड्यूसर वी. स्वामीनाथन,67 की उम्र में ली अंतिम सांस

8/11/2020 10:12:17 AM

मुंबई: साल 2020 किसी बुरे सपने से कम नहीं है। एक जरब जहां  पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है। वहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री से कोई ना कोई बुरी खबर सामने आ रही हैं। इंडस्ट्री ने लगातार कई काबिल और बेहतरीन स्टार्स को खो दिया है।

PunjabKesari

हाल ही में तमिल सिनेमा के सीनियर प्रोड्यूसर वी स्वामीनाथन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वो कोरोना वायरस से पीड़ित थे। 67 वर्ष के स्वामीनाथन ने 10 अगस्त को चेन्नई में अपनी आखिरी सांस ली। वह एक हफ्ते पहले ही कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। स्वामीनाथन के जाने से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 

PunjabKesari

स्वामीनाथन के घर में उनके अलावा उनकी पत्नी ललिता और उनके दो बेटे अशोक और आश्विन हैं। आश्विन, तमिल सिनेमा के जाने माने एक्टर हैं और उन्हें कुमकी आश्विन के नाम से पहचाना जाता है। वी स्वामीनाथन, लक्ष्मी मूवी मेकर्स नाम के प्रोडक्शन हाउस के मालिक थे। ये तमिल सिनेमा के बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक है। तमिल फिल्मों को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ स्वामीनाथन ने बहुत सी तमिल फिल्मों में सपोर्टिंग रोल्स भी निभाए थे। 

 

 

 

बता दें कि Aranmanai Kavalan नाम की फिल्म के साथ लक्ष्मी मूवी मेकर्स ने डेब्यू किया था। यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी। इसके बाद स्वामीनाथन ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले Gokulathil Seethai, Priyamudan, Bhagavathi, Anbe Sivam और Pudhupettai जैसी तमिल फिल्मों को बनाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News