नहीं रहे मलयालम एक्टर पी. बालाचंद्रन, मामूट्टी के साथ ''वन'' में आए थे नजर

4/5/2021 12:02:34 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। जहां 4 अप्रैल को दिग्गज एक्ट्रेस शशिकला ने दुनिया को अलविदा कहा था। वहीं अब मलायलम सिनेमा के जाने माने एक्टर पी. बालाचंद्रन का निधन हो गया है। पी. बालाचंद्रन ने सोमवार तड़के  62 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वह काफी समय से बीमार थे।

PunjabKesari

उन्होंने सोमवार तड़के आखिरी सांस ली। बालाचंद्रन अपने पीछे पत्नी श्रीलता और दो बच्चे श्रीकांत और पार्वती को छोड़ गए हैं। दिग्गज एक्टर के निधन से परिवार में मातम पसरा हुआ है। उनके निधन की खबर से एक बार फिर बी-टाउन इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। जयसूर्या के अलावा कई हस्तियों ने बालाचंद्रन के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

PunjabKesari

बालाचंद्रन केवल एक एक्टर होने के साथ-साथ स्क्रिप्ट राइटर भी थे उन्होंने कई फिल्मों की कहानियां लिखी हैं। बालाचंद्रन आखिरी बार सुपरस्टार मामूट्टी  की फिल्म ‘वन’ में नजर आए थे, जो कि इस साल मार्च में रिलीज हुई थी।

PunjabKesari

बालाचंद्रन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1982 में रिलीज हुई फिल्म गांधी से की थी हालांकि इस फिल्म में उनका छोटा सा ही रोल था। इस फिल्म के अलावा वह  त्रिवेंद्रम लॉज, साइलेंस और थैंक यू जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News