नहीं रही दिग्गज एक्ट्रेस तब्बसुम गोविल, 2 मिनट में दो बार आया हार्ट अटैक और चली गई जान

11/20/2022 8:09:38 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक बार फिर दुखद खबर सामने आ रही है। खबर है कि दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम अब हमारे बीच नहीं रही। हिट शो 'फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' फेम तब्बसुम का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ है। बताया जाता है कि बीती शाम यानी शुक्रवार को उन्हें हार्ट अटैक आया। उन्हें फौरन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उन्होंने 78 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। तबस्सुम की मौत की खबर ने बॉलीवुड को झकझोर दिया है। 

PunjabKesari

तबस्सुम के बेटे होशांग गोविल ने बताया कि उनकी मां ने शुक्रवार की शाम आखिरी सांस ली। उन्होंने कहा- 'कल 8 बजकर 40 मिनट पर कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया। वो पूरी तरह से ठीक थीं। हमने 10 दिन पहले अपने शो के लिए शूटिंग की थी। अगले हफ्ते फिर से शूट होने वाले थे।'

PunjabKesari

 

बेटे ने आगे बताया- 'उन्हें गैस्ट्रो की समस्या थी। यहां एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। बाद में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया लेकिन कल फिर से एडमिट कराया। दो मिनट के अंदर उन्हें दो बार कार्डियक अरेस्ट हुआ।'

PunjabKesari

बता दें कि तब्बसुम फेमस टीवी सीरीयल रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल की भाभी और विजय गोविल की पत्नी हैं। तब्बसुम एक शानदार टॉक शो होस्ट यूट्यूबर रही हैं जिन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया और तब लोग उन्हें बेबी तब्बसुम कहा करते थे। तब्बसुम ने अपने करियर की शुरुआत 'नरगिस' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट से की थी। इसके बाद वह 'मेरा सुहाग', 'बैजू बाबरा', 'सरगम', 'हीर रांझा', 'नाचे मयूरी', 'तेरे मेरे सपने' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं।

 

PunjabKesari

21 नवंबर को शोक सभा

परिवार ने तब्बसुम की लेगसी को सेलिब्रेट करने के लिए और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए 21 नवंबर को 4:30 से 5:30 के बीच आर्य समाज, लिंकिंग रोड, सांताक्रूज में शोक सभा का आयोजन किया है।

 

हार्ट अटैक ने ली इन स्टार्स की जान
 

हाल ही में साउथ एक्टर महेश बाबू के पिता कृष्णा की हार्ट अटैक से मौत हुई थी। वहीं कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी भी कार्डियक अरेस्ट की वजह से इस दुनिया को छोड़कर चले गए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News