आर्थिक संकट से जूझ रही है ''बेटा हो तो ऐसा'' फेम सविता बजाज,पाई-पाई की मोहताज दिग्गज एक्ट्रेस ने लगाई मदद की गुहार

7/14/2021 9:21:47 AM

मुंबई: कोरोना के कारण लगे लाॅकडाउन के कारण कई व्यवारियों के धंधे बंद हो गए। कई लोगों को नौकरी से हाथ धोना पड़ा।  आम जनता के साथ-साथ बी-टाउन इंडस्ट्री के कई स्टार्स पर भी कोरोना की मार पड़ी।  शूटिंग बंद होने की वजह से कई छोटे कलाकारों की भी रोजी रोटी छिन गई। अब तक कई स्टार्स ने आर्थिक तंगी को लेकर कई खुलासा किए। वहीं अब इस लिस्ट में कई शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली दिग्गज एक्ट्रेस सविता बजाज का नाम भी शामिल हो गया है।

50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी सविता बजाज इन दिनों आर्थिक तंगी का सामना कर रही हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की आर्थिक हालात काफी खस्ता चल रही है। 79 साल की सविता बजाज खर्चा चलाने के लिए पैसे नहीं हैं। ऐसे में अब  एक्ट्रेस ने मजबूरी में आकर अब सभी से मदद की गुहार लगाईं है।  

एक्ट्रेस तीन महीने पहले कोरोना की चपेट में आ गई थीं। ऐसे में कोरोना संक्रमित होने के कारण उनके काफी पैसे खर्च हो गए। हाल ही में एक्ट्रेस को सांस लेने में परेशानी होने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती भी होना पड़ा था इस दौरान एक्ट्रेस का काफी पैसा खर्च हुआ अब उनके पास पैसे नहीं बचे हैं।

पोर्टल से बात करते हुए सविता बजाज ने कहा-'मेरे पास अब पैसे नहीं बचे हैं, खराब तबीयत के चलते सारी सेविंग खत्म हो चुकी है। मुझे सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है। मुझे नहीं पता आगे चीजें कैसे मैनेज होंगी।' 

एक्ट्रेस ने बताया साल 2016 में जब बीमार थी तब राइटर एसोसिएशन ने 1 लाख रुपए की मदद की थी। सिन्टा ने भी 50 हजार रुपए दिए थे. लेकिन अब तबीयत ठीक नहीं होने के कारण से मैं काम नहीं कर सकती हैं।  इस वक्त मेरा कोई सहारा नहीं हैष मैं 25 साल पहले जब अपने गृहनगर लौटना चाहती थी, लेकिन तब कोई मुझे वापस लेना नहीं चाहता था हालांकि मैंने हमेशा सभी की मदद की और आज मुझे भी मदद की जरुरत है।काम की बात करें तो सविता बजाज निशांत, नजराना, बेटा हो तो ऐसा, उसकी रोटी और आनंद फिल्मों  में नजर आ चुकी हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma