रेखा के बंगले के सिक्योरिटी गार्ड को हुआ कोरोना वायरस,बीएमसी ने घर के बाहर लगाया नोटिस

7/11/2020 8:35:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के  घरों में कोरोना वायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। कुछ दिन पहले एक्टर आमिर खान की टीम के 7 सदस्यों को कोरोना वायरस होने की खबर आई थी। इनमें से दो  आमिर खान के निजी सुरक्षाकर्मी थे। वहीं एबीपी न्यूज की खबर के मुताबिक दिग्गज एक्ट्रेस रेखा के मुंबई स्थित बंगले 'सी स्प्रिंग्स' के एक सुरक्षाकर्मी भी कोरोना वायरस से संक्रमित है।  

PunjabKesari

रेखा मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड इलाके में 'सी स्प्रिंग्स' बंगले में रहती हैं और उनके बंगले की सुरक्षा में हमेशा दो सुरक्षाकर्मी लगे रहते हैं लेकिन कुछ दिन पहले एक सुरक्षाकर्मी कोविड-19 से संक्रमित हो गया है और फिलहाल उनका इलाज बांद्रा के बीकेसी स्थित कोविड फैसिलिटी में चल रहा है हालांकि रेखा की तरफ से इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari

बीएमसी ने नियमों के अनुसार रेखा के बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन होने का नोटिस लगा दिया है और कोरोना वायरस का मरीज पाये जाने के बाद बंगले का फौरी तौर पर सैनिटाइजेशन भी किया जा चुका है।

PunjabKesari

बता दें कि बाॅलीवुड में जहां अब तक सिंगर कनिका कपूर, किरण कुमार, अभिनेत्री जोआ मोरानी, उनकी बहन शजा मोरीना और निर्माता पिता करीम मोरानी भी कोविड-19 से पीड़ित होकर पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। वहीं वरुण धवन की अमेरिका में रहनेवाली मौसी और निर्देशक कुणाल कोहली की आंटी का भी अमेरिका में कोविड-19 के चलते निधन हो गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News