''गुम है किसी के प्यार'' फेम नील-ऐश्वर्या के रिसेप्शन में रेखा की ग्रैंड एंट्री, ''विराट-पाखी'' ने लिया एवग्रीन ब्यूटी का आशीर्वाद

12/3/2021 11:09:53 AM

मुंबई: फेमस टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में अपने नए जीवन की शुरुआत की। स्क्रीन में देवर भाभी का रोल करने वाले नील-ऐश्वर्या ने 30 नवंबर को उज्जैन में दोस्तों और परिवार के बीच सात फेरे लिए। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं। वहीं अब मुंबई में इस कपल ने इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी दी। 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नई नवेली दुल्हन इस दौरान ब्लू कलर के गाउन में दिखीं। वहीं नील भी ब्लू कलर के फाॅर्मल सूट में हैंडसम दिखे। वैसे तो इस पार्टी में  तमाम लोग शामिल हुए लेकिन जो खास मेहमान रहीं वो थीं मशहूर एक्ट्रेस रेखा।

PunjabKesari

एवग्रीन ब्यूटी रेखा सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के लिए कुछ प्रोमो में काम कर चुकी है और इसीलिए वह इस शो से जुड़ी हैं। ऐसे में वह नील और ऐश्वर्या की पार्टी में पहुंची।

PunjabKesari

पार्टी में एवग्रीन ब्यूटी रेखा हमेशा की तरह कांजीवरम साड़ी में शिरकत की। बालों में गजरा, मांग में टीका, हाथों में चूड़ियां पहने जब रेखा मंच पर पहुंची तो वहां मौजूद सभी की निगाहें थम सी गईं।  रेखा की खूबसूरती के आगे रिसेप्‍शन हॉल की लाइटें भी फीकी लगने लगीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ghum hai kisikey pyaar meiin (@ghum_hai_kisikey_pyaar_mein_)

 

वहीं नील भट्ट और ऐश्‍वर्या के लिए भी रेखा का आना किसी सरप्राइज से कम नहीं था। रेखा को पार्टी में देख दोनों हैरान रह गए। नई नवेली दुल्हन ऐश्वर्या तो रेखा को देख चीख पड़ी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 💖Neilwarya💖 (@neilwarya_fanclub)

 

वहीं दोनों पहले रेखा जी के गले लगे फिर पैर छुकर उनका आशीर्वाद लिया। रेखा की पार्टी की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस नील और ऐश्वर्या की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News