एक बार फिर सोशल मीडिया पर उड़ी मुमताज के निधन की अफवाह, एक्ट्रेस बोलीं- मैं मरी नहीं हूं, जब मरूंगी.

5/23/2020 8:21:20 AM

मुंबई: अप्रैल महीने के अंत के दो दिनों में बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर्स का निधन हो गया। 29 अप्रैल को इरफान खान और 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली। इन दोनों के निधन के बाद एक्टर नसीरुद्दीन शाह के अस्पताल में एडमिट होने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया, जिसके बाद एक्टर को खुद इस मामले पर सामने आना पड़ा। वहीं बीते दिनों बाॅलीवुड एक्ट्रेस मुमताज के निधन अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब वे मरेंगी तो उनकी फैमिली आधिकारिक तौर पर जानकारी देगी।

PunjabKesari

वहीं अपनी मौत को लेकर फैली अफवाहों के बीच एक वीडियो संदेश में जारी किया है। इस वीडियो को मुमताज की बेटी तान्या माधवनी ने शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बेहद ही फिट नजर आ रही हैं। वीडियो में मुमताज कहती हैं, 'दोस्तों, मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। देखिए, मैं मरी नहीं हूं। मैं जिंदा हूं। लोग जितना कह रहे हैं, मैं उतनी बुढ्ढी नहीं हूं। आपकी दुआओं की वजह से मैं अभी भी अच्छी-खासी दिखती हूं।'

 

PunjabKesari

वीडियो को शेयर कर तान्या ने लिखा-'मेरी मां की तरफ से उनके प्रशंसकों के लिए संदेश! उनके निधन की एक और खबर इस वक्त चर्चा में है, वह स्वस्थ हैं और अपनी जिंदगी को अच्छे से जी रही हैं। उनकी जिन तस्वीरों को इंटरनेट पर फैलाकर उन्हें बूढ़ी बताया जा रहा है, वह कई साल पहले की है, जब वह कैंसर से जूझ रही थीं। वह अभी स्वस्थ हैं, खुश हैं और खूबसूरत भी हैं। उन्हें अब इन सबसे राहत दें। वह 73 साल की हैं।' जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले 2019 में मई और 2018 में अप्रैल महीने में भी एक्ट्रेस के निधन की अफवाह उड़ी थी। 

PunjabKesari

कैंसर से जूझ चुकी हैं मुमताज 

बता दें कि मुमताज को साल 2000 में ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। इसके लिए उनका बहुत दिनों तक इलाज चला और आखिरकार उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली। मुमताज अब लंबे समय से लंदन में रह रही हैं। उनकी दो बेटिया हैं। बड़ी बेटी नताशा ने फिरोज खान के बेटे फरदीन से शादी की है। इस समय वो भी लंदन में रहती हैं। वहीं उनकी छोटी बेटी तान्या रोम में रहती हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो मुमताज ने साल 1958 में फिल्म सोने की चिड़िया में बाल कलाकार के रुप में डेब्यू किया था। मुमताज को साल 1969 में रिलीज हुई दो रास्ते से असल पहचान मिली थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजेश खन्ना था। दोनों के एक साथ करीब 10 फिल्मों में काम किया। साल 1974 में मुमताज ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी रचा ली थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Message from my mother to her fans ! With another death hoax going around she is well and doing great ! Despite images of her being spread across the internet when she was fighting her cancer battle many years ago that claim she looks old ! . She is now healthy and happy and beautiful ! Give her a break she is 73 !

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani) on May 22, 2020 at 2:08am PDT


Smita Sharma


Related News