मशहूर एक्ट्रेस आशालता वाबगांवकर का 83 की उम्र में निधन, ''जंजीर'' में निभाया था अमिताभ बच्चन की मां का किरदार

9/22/2020 10:23:26 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से बीते दिनों से बुरी खबरे सामने आ रही हैं। एक स्टार के जाने के गम से लोग उबर नहीं पाते कि दूसरे सितारे के निधन की खबर उन्हें और भी निराश कर देती है। अब हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस आशालता वाबगांवकर का निधन हो गया है।  आशालता ने 83 की उम्र में जिंदगी की आखिरी सांस ली। उनके जाने के गम से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 


आशालता को बीते दिनों मुंबई के सतारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें मंगलवार सुबह करीब 4.45 मिनट पर आखिरी सांस ली। इसके साथ ही आशालता की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई थीं।  


बता दें आशालता वाबगांवकर मराठी और हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती थी। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों में अमिट पहचान बनाई थी। अपने करियर के दौरान आशा ने 100 से ज्यादा हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया था। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'जंजीर' थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन की सौतेली मां का किरदार निभाया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अंकुश, अपने पराए, आहिस्ता आहिस्ता, शौकिन, वो सात दिन, नमक हलाल और यादों की कसम जैसी कई मशहूर फिल्म में काम किया था।  

 

suman prajapati