गौतम वासुदेव मेनन की फिल्म ''वेंधु थानिंधथु काडू'' का ट्रेलर रिलीज

9/12/2022 6:23:46 PM

नई दिल्ली। सिलंबरासन (एसटीआर) अभिनीत गौतम वासुदेव मेनन की एक्शन सागा 'वेंधु थानिंधथु काडू' ने अपना हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया है।  ट्रेलर का एक मुख्य आकर्षण हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक - श्री मनोज बाजपेयी द्वारा की गई तमिल भाषा की फिल्म का हिंदी डबिंग है।  जयमोहन द्वारा लिखित, फिल्म एक मशहूर सिनेमाई ट्रॉप से अपना मूल लेती है - दलितों की जीत, सभी बाधाओं से ऊपर मानवीय भावना का उदय। VTK एक बिल्कुल स्वाभाविक, रियलिस्टिक और दमदार एक्शन ड्रामा है। फिल्म में ए आर रहमान द्वारा एक शानदार साउंडट्रैक और थमराई के गीत हैं।  यह फिल्म अभिनेता, संगीत निर्देशक और फिल्म निर्देशक तिकड़ी के तीसरे सहयोग को चिह्नित करती है जिन्होंने पहले भी यादगार सिनेमा दिया है।

 

 

हिंदी दर्शकों के लिए फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर, निर्देशक गौतम मेनन ने कहा, "हम अपने डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में श्री अनिल थडानी जैसे समझदार व्यक्ति को पाकर बेहद खुश हैं। अच्छे कंटेंट और सुझावों के लिए उनकी गहरी नजर ने हमें अपनी तमिल फिल्म को सबटाइटल के साथ हिंदी दर्शक तक ले जाने में मदद की है।  हमें बहुत खुशी है कि मनोज बाजपेयी ने हमारे ट्रेलर के लिए अपनी दमदार आवाज को उधार दिया, जो फिल्म में इंट्रोडक्शन कराती है जिसमे मुथु (एसटीआर के करैक्टर) से निर्माण होती है और जिस दुनिया में वह रहता है बाद में शासन करता है।

 

मनोज बाजपेयी का एक्शन से भरपूर गैंगस्टर फिल्म के लिए बात करना उनके भीकू म्हात्रे (आरजीवी के सत्या से) करैक्टर के सलीके की तरह है। ”  गौतम ने यह भी कहा, "वीटीके फिल्म का संगीत एक प्रमुख आकर्षण है - एआर रहमान ने हमारे ऑडियो लॉन्च पर लाइव प्रदर्शन किया और उनके साथ काम करना हमेशा एक उम्दा अनुभव रहा है।  मुझे खुशी है कि उन्होंने अपने संगीत चार चाँद लगा दिए। हमने मेन टाइटल ट्रैक को फिर से तैयार किया है जो तमिल से हिंदी में सबसे लोकप्रिय गीत है और जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा।  यह गीत निश्चित रूप से तमिल में हिंदी में पॉपुलर होगा। ” डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी ने कहा, “एए फिल्म्स और वेल्स फिल्म इंटरनेशनल, सिलंबरासन टीआर, गौतम वासुदेव मेनन और एआर रहमान के असोसिअशन से नॉर्थ इंडिया में #VendhuThanindhathuKaadu को रिलीज करते हुए खुशी हो रही है।  फिल्म एक लड़के की अंडरवर्ल्ड के जर्नी पर, वास्तविक कहानी है।  इसने मुझे सत्या एंड कंपनी की याद दिला दी।  साउथ इंडियन फिल्म की लहरों के साथ, मुझे उम्मीद है कि वेंधु थानिंधथु यहां अच्छी तरह सफलता हासिल करेगी।"

 

अभिनेता सिम्बारसन टीआर (सिम्बु) ने कहा, "जीवीएम के साथ काम करना हमेशा शानदार होता है और रहमान सर के संगीत में अभिनय करना एक सौभाग्य की बात है और साथ में हमारा संयोजन अतिरिक्त जादुई हो जाता है!  मुथु मेरे करियर में मील का पत्थर साबित होगी।  इस भूमिका ने मुझसे बहुत डिमांड की है और मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है।  उम्मीद है कि दर्शकों को गैंगस्टर की कहानी पर हमारी रियलिस्टिक भूमिका पसंद आएगी।"

 

निर्माता वेल्स इंटरनेशनल ईशारी गणेश ने कहा, "वेल्स इंटरनेशनल को इस दमदार फिल्म का निर्माण करने पर गर्व है, जिसका निर्देशन निर्देशक गौतम मेनन और हमारे साउथ सुपरस्टार एसटीआर ने किया है, जिसमें मोजार्ट ऑफ मद्रास ने संगीत दिया है, जो पहले ही चार्ट में सबसे टॉप पर है!  हमें विश्वास है कि यह फिल्म हमारे लिए अधिक कंटेंट पर आधारित फिल्में बनाने का मकसद हैं और इस फिल्म में वे सभी तत्व हैं जो इसे एक व्यावसायिक ब्लॉकबस्टर बना देंगे और पूरे भारत और दुनिया के दर्शकों को आनंदित करेगी। ”

 

साउथ की फिल्मों ने भारत और दुनिया भर में अच्छा प्रदर्शन करने के करंट सिनेरियो में, वीटीके उन कुछ फिल्मों में से एक है, जो अपनी मूल भाषा, तमिल में पैन इंडिया रिलीज को देखने के लिए है।  यह भाग 1 में सिम्बु द्वारा निभाए गए "अपनी मूल संस्कृति की जड़ें" किरदार के कारण भी है। आगे के हिस्सों में कई भाषाओं में रिलीज होगी क्योंकि किरदार तमिलनाडु से आगे बढ़ता है और मुंबई में बस जाता है। वेल्स इंटरनेशनल मिस्टर इशारी गणेश द्वारा अपनी मूल भाषा तमिल में निर्मित, फिल्म को हिंदी बेल्ट में प्रसिद्ध निर्माता और डिस्ट्रीब्यूटर श्री अनिल थडानी (एए फिल्म्स) द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है।  फिल्म अंग्रेजी में सब टाइटल के साथ इसको पैन इंडिया तमिल रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।  यह फिल्म दुनिया भर में 15 सितंबर, 2022 को रिलीज हो रही है।

Content Writer

Deepender Thakur