कठुआ रेप केस में सामने आईं Casting Couch पर बोलने से बचीं सोनम-करीना, स्वरा भास्कर ने टाला मुद्दा

4/26/2018 10:01:12 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर कल रिलीज हो गया। फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में कठुआ रेप मामले में विरोध के लिए आगे आईं करीना, सोनम और स्वरा अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंची थीं।

देश और समाज से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर स्वतंत्र विचार रखने वाली करीना, स्वरा और सोनम से जब फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के मुद्दे पर सवाल किया गया तो ये एक्ट्रेसेज जवाब देने से बचती नजर आईं।

मीडिया वालों ने जब स्वर से कास्टिंग काउच पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, पहली बात, इस मुद्दे का हमारी फिल्म से कोई लेना देना नहीं है। मुझे लगता है कि अभी हमारा फोकस हमारी फिल्म पर होना चाहिए। अन्य बातों के लिए आप मेरा ट्विटर अकाउंट देख सकते हैं।

करीना ने स्वरा का साथ देते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि हमें अपना ध्यान फिल्म से हटाना चाहिए। यह एक विशेष फिल्म है जिसमें हमने बहुत मेहनत की है। पिछले काफी समय से कास्टिंग काउच का मुद्दा गरम है। एक के बाद एक एक्ट्रैसेज इस मामले में अपनी चौंकाने वाली आपबीती शेयर कर रही हैं लेकिन एक्ट्रैसेस की एेसा बातों ने सबको हैरान कर दिया है। 

बता दें कि फिल्म की बात करें तो 'वीरे दी वेडिंग' को अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी। फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती को उजागर करने की कोशिश की गई है।

Punjab Kesari