वीरे दी वेडिंग फेम सुमित व्यास हुए कोविड 19 पॉजिटिव, बोले-''मेरे संपर्क में आए लोग अपना टेस्ट करवाएं''

4/17/2021 11:48:44 AM

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इस कड़ी में वीरे दी वेडिंग फेम एक्टर सुमित व्यास का नाम जुड़ गया है। सुमित का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी।

PunjabKesari

सुमीत व्यास ने लिखा-'हैलो, मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रहा हूं और डॉक्टर्स द्वारा दी गईं दवाएं ले रहा हूं। मैं घर पर क्वारंटीन में हूं।'

PunjabKesari

मुझमें बहुत हल्के लक्षण हैं लेकिन मैं सभी से निवेदन करता हूं कि जो कोई भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया है वो अपना टेस्ट करा लें। सुरक्षित रहें और जल्द मिलते हैं।'

PunjabKesari

सुमित व्यास से पहले बाॅलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कोरोना की चपेट में आए थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमें उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

PunjabKesari

मनीष ने अपने पोस्ट में इस बात का जिक्र भी किया है कि रिपोर्ट आते ही मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और फिलहाल मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मनीष आगे लिखते हैं कि मैं डॉक्टरों की सलाह मान रहा हूं साथ ही सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। आप लोग भी प्लीज सुरक्षित रहें और खुद का ध्यान रखें। 

PunjabKesari

सुमित के काम की बात करें तो वह हाल ही में डिजनी हॉटस्टार पर वेब सीरीज '1962: द वॉर इन द हिल्स' में नजर आए। उन्होंने  'आराक्षण', 'इंग्लिश विंग्लिश', 'वीरे दी वेडिंग' और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्मों में काम किया है। सुमित को 'परमानेंट रूममेट्स' सीजन 1 और 2 से पहचना मिली थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News