राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ''कोर्ट'' के एक्टर वीरा साथीदार का निधन, कोरोना के चलते गई जान

4/13/2021 12:52:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले एक साल से लोगों की जान का दुश्मन बना बैठा कोरोना वायरस टलने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब तक कई लोगों इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। अब हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर वीरा साथीदार का भी कोरोना के चलते निधन हो गया है। उनका निधन नागपुर के एम्स अस्पताल में सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात में हुआ है। उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।


बता दें, वीरा साथीदार को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां वो कोरोना से जिंदगी की लड़ाई और नहीं लड़ पाए और अपने प्राण त्याग गए। 
उनके निधन की जानकारी उनकी 'कोर्ट' फिल्म के निर्देशक चैतन्य ताम्हाणे ने मीडिया को दी है। उन्होंने बातचीत में बताया, "मुझे कोरोना से उनकी मौत की खबर कुछ ही देर पहले मिली है। यह खबर सुनने के बाद मैं स्तब्ध हूं और मुझे इस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। साथीदार जी एक बेहद अच्छे इंसान थे और मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मुझे 'कोर्ट में उनके साथ काम करने का मौका मिला।"
बता दें, वीरा साथीदार को 2015 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'कोर्ट' को राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए नवाजा गया था। फिल्म को भारत द्वारा ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया था। कोर्ट को सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया था।
 

Content Writer

suman prajapati