टीवी एंकर बनीं वीना मलिक, पीएम मोदी को कहे अपशब्द

7/6/2017 7:21:11 PM

मुंबईः एक पुरानी कहावत है कि अपने दुख से ज्यादा पड़ोसी का सुख कष्टकारी होता है। पीएम नरेंद्र मोदी के अमेरिकी दौरे में मिली कामयाबी से जहां एक तरफ चीन बौखलाया हुआ है। वहीं पीएम मोदी के इजरायली दौरे के बाद पाकिस्तान में भी बौखलाहट है। लेकिन ये बौखलाहट पाक के हुक्मरानों की नहीं है बल्कि एक न्यूज चैनल (पाक न्यूज) की एंकर वीना मलिक की है। वीना मलिक वो नाम है जिसके बारे में आप सभी पूरी तरह से वाकिफ होंगे। बिग बॉस में शिरकत कर चुकीं वीना मलिक 'पाक न्यूज' चैनल पर पीएम मोदी और इजरायली पीएम नेतन्याहू पर तीखे हमले कर रही हैं। बिग बॉस में शिरकत कर चुकीं वीना मलिक 'पाक न्यूज' चैनल पर पीएम मोदी और इजरायली पीएम नेतन्याहू पर तीखे हमले कर रही हैं।

 

पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बतौर न्यूज एंकर वीना मलिक पीएम नरेंद्र मोदी के इजारयली दौरे की खूब निंदा करती नजर आ रही हैं।

चैनल द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पाकिस्तान पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू की मुलाकात के विरोध में उतरा है। अपने इस न्यूज शो 'ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक' की वीडियो में वीना मलिक दोनों देशों के प्रधानमंत्र‍ियों पर अभद्र टिप्पणी भी करती नजर आ रही हैं। वीना को इस वीडि‍यो में पीएम मोदी को सपोला और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू को सांप बोलते हुए देखा जा सकता है।

 

वीना मलिक वीडियो में कह रही हैं कि ये दोनों देश मुसलमानों की बर्बादी के लिए एकजुट हुए हैं। भारत और इजरायल को फितरत से शैतान और मुसलमानो के खून के प्यासे बता रही हैं। वह कह रही हैं कि जहां भारत ने कश्मीर में मासूम, बेगुनाह, निहत्थे कश्मीरियों पर जूर्म और हिंसा की हदें पार कर दी हैं वहीं इजराइल भी फिलिस्तीनी आवाम के साथ कुछ ऐसा ही कर रहा है।

 

https://twitter.com/PakMGOfficial/status/882236076454064128?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fworld%2Fveena-malik-uses-expletive-words-for-pm-modi-in-her-tv-news-show-1037792.html