न्यूड फोटोशूट, इंटीमेसी, PM मोदी को टिप्पणी कर विवादों में फंसी वीना मलिक!

8/31/2017 3:23:06 PM

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रैस वीना मलिक जहां अपनी हॉटनैस के लिए जानी जाती है, वहीं यह अपने विवादों के कारण भी सुर्खियों में रहती है। अगर हम उनके विवादों की बात करें तो थमने का नाम ही नहीं लेंगे। वीना उस वक्त बेहद सुर्खियों में आई थीं जब वह बिग बॉस-4 की कंटैस्टैंट रही। उस दौरान वीना अश्मित पटेल के साथ इंटीमेसी के कारण चर्चा में रही। इन दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई।

PunjabKesari

- वीना मलिक के लिए इंटीमेट होना कोई बड़ी बात नहीं है। जहां वह अश्मित के साथ कोजी हुई थी वहीं उनका अफेयर फिल्ममेकर हेमंत मधुकर के साथ भी रह चुका है।

PunjabKesari

इन दोनों के लवी-डवी मुमेंटस कई बार सामने आ चुके है।

PunjabKesari

- वीना मलिक ने 2012 में FHM मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाकर सबको हैरान कर दिया था। इस न्यूड फोटो में उनकी बाएं बाजू पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का नाम गुदा हुआ था।

PunjabKesari

इस के कारण वह काफी विवादों से घिरी रही। लेकिन बाद में वीना ने इस बात से इंकार कर दिया और उस टैटू को फोटोशॉप बताया। 

PunjabKesari

- 24 फरवरी 1984 को रावलपिंडी पाकिस्तान में जन्मी वीना अब तलाकशुदा हैं। उन्होंने इसी साल अपने पति आसद बशीर खान से तलाक लिया है। वीना ने पति असद पर  मारपीट और फिजिकली-मेंटली एब्यूज के गंभीर आरोप लगाए थे। 

PunjabKesari

- वीना के विवाद यहीं नहीं थमें, वीना ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी तक की हुई है। अपने न्यूज शो में भारत को लेकर वीना ने पीएम मोदी की इसराईल यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सांप सपोले से मिलने जा रहा है या यूं कहें कि मोदी अपने बड़े अब्बू से मिलने जा रहे हैं।

PunjabKesari

वीना ने कहा, 'जमीन पर बसने वाले दो शैतानी मुल्क की बात कर ले, जिनके मकसद सिर्फ मुसलमानों की बर्बादी है। दोनों देश मुसलमानों के खून के प्यासे हैं। जी हां मैं बात कर रही हूं भारत और इसराईल की। ये दोनों मुल्क फितरत से एक ही हैं। भारत ने कश्मीर में बेगुनाह निहत्थे कश्मीरियों पर जुर्म और हिंसा की हद कर रखी है और इसराईल ने फिलिस्तीन में भी ये ही हाल कर रखा है'।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News