तो इस वजह से बेटे ने की एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या, बोला-मुझे शैतान आत्मा बुलाती थी, हमेशा सौतेले बेटे जैसा व्यवहार किया

12/13/2022 4:36:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  इंडस्ट्री में बीते दिनों प्रॉपर्टी के लिए बेटे द्वारा एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या ने सबको झकझोर कर रख दिया था। हालांकि, वीणा कपूर के आरोपी बेटे सचिन कपूर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अब हाल ही में सचिन ने पुलिस के सामने अपनी मां की हत्या करने की वजह पुलिस को बतााई है।  

PunjabKesari

सचिन ने मां वीणा की हत्या करने को लेकर बताया कि उसकी मां बचपन से ही उसके साथ सौतेले बेटे जैसा बर्ताव करती थी। उसे शैतान आत्मा बुलाती थी, इतना ही नहीं वो कहती थी सचिन के जन्म के बाद से पिता को बहुत नुकसान हुआ है। उसकी मां हमेशा बड़े भाई का ही साथ देती थी। इन सब कारणों के चलते उसने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी बेटा उनकी 15 करोड़ की जमीन अपने नाम करना चाहता था। इस वजह से वो जूहु में अपनी मां के फ्लैट पर आया और उन्हें जमीन सौंपने के लिए कहा, जिसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई। अचानक बात इतनी बढ़ गई कि सचिन ने मां के सिर पर बेस बॉल मारा और उसे मौत के घाट उतार दिया।
 
कौन थीं वीणा कपूर?
वीणा कपूर टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा थीं। वह मेरी भाभी, मित्तर प्यारे नू हाल मुरीदन दा कहना, डाल: द गैंग और बंधन फेरों के जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी थीं। उन्होंने नीलू कोहली के साथ भी कई टीवी शोज में काम किया है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सचिन कपूर ने प्रॉपर्टी के लिए मां वीणा कपूर की हत्या कर दी और उनकी लाश को घर से 90 किलोमीटर दूर जंगल में एक नदी में फेंक दिया। 

 

इस मामले में वीणा के बेटे सचिन कपूर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में सचिन का साथ देने वाले नौकर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को 6 दिसंबर के CCTV फुटेज भी मिले हैं, जिसमें वीणा की लाश को ले जाते हुए बेटा और नौकर दोनों दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।


  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News