वत्सल-इशिता ने बेटे संग सेलिब्रेट की पहली गणेश चतुर्थी, ''बप्पा'' के दरबार में वायु को गोद में लेकर दिए खूबसूरत पोज

9/20/2023 1:44:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. गणेश चतुर्थी भगवान गणेश के जन्म के उपलक्ष्य में भारत में उत्साह के साथ मनाया जाने वाला एक महत्वपूर्ण त्योहार है। जैसे ही कल यह शुभ दिन आया, टीवी सेलेब्स ने अपने घरों में भगवान गणेश का धूमधाम से स्वागत किया। वहीं, न्यू पेरेंट्स बने टीवी कपल वत्सल शेठ और इशिता दत्ता ने अपने बेटे के साथ पहली बार गणेश चतुर्थी मनाई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं।

 

बेटे संग गणपति सेलिब्रेशन की तस्वीरें इश्तिा-वत्सल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट परशेयर की हैं और कैप्शन में लिखा-''गणपति बप्पा मोरया! इस वर्ष का उत्सव बहुत खास है क्योंकि हम अपनी नन्हें वायु के साथ भगवान गणेश के आशीर्वाद का स्वागत करते हैं, जो आज 2 महीने का हो गया है।''

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इश्तिा-वत्सल अपने बेटे संग गणेशोत्सव मनाते बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल येलो आउटफिट में ट्विनिंग करता बेहद खूबसूरत लग रहा है, जबकि उनका लाडला मल्टीकलर कुर्ते नजर आ रहा है।

 

एक्टर ने बेटे वायु को अपनी गोद में उठाया हुआ है और इशिता अपने पति और बेटे संग हंसते हए पोज दे रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth)

बता दें, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के जुहू में इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर- बाजीगर' के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों एक-दूसरे के करीब आए और फिर एक्टर ने इशिता को प्रपोज किया और फिर शादी रचाई। शादी के 6 साल बाद कपल 19 जुलाई, 2023 को एक बेटे का स्वागत कर बेहद खुश है।


 

Content Writer

suman prajapati