नया साल नया घरः वत्सल सेठ-इशिता दत्ता ने मुंबई में खरीदा सपनों का आशियाना, फैंस के साथ कपल ने यूं शेयर की खुशी

1/3/2023 2:01:56 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. नए साल 2023 की शुरुआत फिल्म और टीवी कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के लिए बेहद खास रही। वत्सल-इशिता ने मिल कर अपने सपनों का आशियाना खरीदा है। दोनों ने सोशल मीडिया पर नए घर की तस्वीरें कर फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की हैं, जिसके बाद फैंस लगातार कपल को बधाइयां दे रहे हैं।

PunjabKesari


नए घर की तस्वीरें शेयर कर वत्सल सेठ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'नया साल, नया प्रोजेक्ट। ड्रीम होम।' फिलहाल कपल का घर बन रहा है। शेयर की गईं तस्वीरों में इशिता और वत्सल अपने घर के आंगन में बैठकर पोज दे रहे हैं। कपल के चेहरे पर नया घर खरीदने की खुशी देखते ही बन रही है।

PunjabKesari

 

बता दें, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ कुशाल टंडन के पड़ोसी बने हैं। कुशाल ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई भी दी है। एक्टर ने लिखा, 'पड़ोसियों स्वागत है।' 

PunjabKesari


बता दें, इशिता दत्ता हाल ही फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की बेटी का रोल प्ले किया था। वहीं वत्सल सेठ भी कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके हैं। दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर-बाजीगर' के सेट पर हुई थी और यहीं से उनके प्यार का परवाना चढ़ा था। दरअसल वत्सल सेठ ने शो के सेट पर इशिता को एक दुर्घटना से बचाया और तभी इशिता उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News