शुरु हुई वरुण-नताशा की शादी की तैयारियां, मनीष मल्होत्रा के स्टोर में के बाहर स्पॉट हुए एक्टर के भाई-भाभी

1/20/2021 11:19:21 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों एक्टर वरुण धवन की शादी के खूब चर्चे हैं। वरुण 24 जनवरी को अलीबाग में लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग सात फेरे लेंगे। ऐसे में वरुण के परिवार ने शादी की तैयारियां शुरु कर दी हैं।

मंगलवार को वरुण के भाई रोहित धवन पत्नी जाहन्वी देसाई धवन और बेटी के साथ मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर स्पॉट हुए। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है ये सभी घर में होने जा रही शादी के लिए शॉपिंग कर रहे हैं  इस दौरान उनके के हाथों में शॉपिंग के बैग्स थे।

 

लुक की बात करें को इस दौरान वरुण की भाभी व्हाउट कलर की पैंट और लाइट पिंक जैकेट में दिखीं। वहीं वरुण के भाई ब्लू शॉर्ट्स और व्हाइट टी शर्ट में कूल नजर आए। 

बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा की 'रोका सेरेमनी' मुंबई में ही होगी। ऐसे में धवन परिवार नताशा दलाल के घर पहुंचेगा। वहीं शादी की बाकी रस्में अलीबाग में होगी।वहीं खबरें हैं कि वरुण की वेडिंग आउटफिट एक दम अलग होने वाला है।  

बता दें कि 24 जनवरी को हिंदू रीति रिवाज से शादी होगी। शादी से पहले के समारोह 22 जनवरी से शुरू हो जाएंगे।  शादी मई 2020 में होने वाली थी लेकिन कोविड-19 के कारण इसे 2021 तक के लिए टाल दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार और दोस्तों को ऑनलाइन इनविटेशन कार्ड भी भेज दिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और फिल्म उद्योग के कुछ अन्य गैर-फिल्मी दोस्तों को भी इन्विटेशन भेजा गया है। बताया जा रहा है कि महानायक अमिताभ बच्चन भी गेस्‍ट लिस्‍ट में शामिल है।

Smita Sharma