वरुण तेज के फैन्स ने ''F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन'' को पूरी तरह बताया उनकी फिल्म

5/28/2022 12:28:56 PM

मुंबई: वरुण तेज स्टारर 'F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन' आज रिलीज हो गई है और दर्शकों ने इसे शुरू से लास्ट तक एक मजेदार और क्रेजी राइड बताते हुए काफी सराहा है। ऐसे में पहले ही दिन फिल्म को मिल इस तरह के रिस्पॉन्स के बाद कह सकते है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में अच्छा कमाल करने वाली है। 

PunjabKesari

इस फिल्म एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी शामिल है लेकिन बावजूद इसके फैन्स इसे आउट-एंड-आउट वरुण तेज फिल्म के रूप में देख रहें है। दरअसल फिल्म में वरुण की परफॉर्मेंस काफी इम्प्रेसिव है और फिर जिस तरह से उन्होंने खुद को स्क्रीन पर प्रेजेन्ट किया है और एक्टिंग की है, उसका वकाई में कोई जवाब नहीं है।
 

   PunjabKesari

इस फिल्म की तराफी करते हुए दर्शकों ने इसे  'टोटली एंटरटेनिंग', 'अ फन राईड', 'पैसा वसूल' और 'अ फैमिली एंटरटेनर' बताया है। फिल्म में दर्शकों ने तेज की कॉमिक टाइमिंग की भी जमकर तारीफ की और बताया कि कैसे वह अनुभवी अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े नजर आए।

F3 के बाद, भारतीय तेलुगु अभिनेता वरुण तेज स्पोर्ट्स ड्रामा 'घनी' में नजर आएंगे। जिसमें न केवल वो अपनी शानदार एक्टिंग से  सबको लुभाएंगे बल्कि इस स्पोर्ट्स ड्रामा में एक बॉक्सर का रोल निभाने के लिए उन्होंने जो जबदस्त बॉडी ट्रान्सफॉर्मेशन किया, उससे भी वो सबको चौंकाने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News